शिवसेना प्रमुख की भी हवा निकली आतंकियों के डर से

बुधवार, 16 दिसंबर 2009

गृहमंत्रालय को मिली जानकारी में उल्लेख है कि शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे, अमिताभ बच्चन, नरेन्द्र मोदी आदि कई लोग लश्कर-ए-तोएबा के निशाने पर हैं। इसलिये महाराष्ट्र के गृहमंत्री आर.आर.पाटिल ने आश्वासन दिया है कि इनकी और इनके आवासों की सुरक्षा बढाई जाएगी। पता नहीं कि मंत्री महोदय ने आदेश पारित करे या कोरा आश्वासन दिया है ये तो भगवान जाने लेकिन शिवाजी पार्क पुलिस स्टेशन के एक पत्र ने शिवसेना की चड्ढ़ी में गीलापन जरूर ला दिया होगा। पुलिस ने शिवसेना भवन में पत्र भेजा है और शिवसेना सचिव दिवाकर बोरकर को कहा है कि वे अपनी सुरक्षा स्वयं करें, और सुरक्षा के लिए करे गये प्रबंधों के बारे में लिखित जानकारी शिवसेना भवन के नक्शे के साथ पुलिस को दी जाए, भवन में आने-जाने वालों की सघन तलाशी ली जाए व उनके पते, फोन नंबर आदि लिखें जाएं, सामान की जांच के लिये स्कैनर लगाने के साथ ही सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएं तथा इन कैमरों की रिकार्डिंग को एक माह तक सुरक्षित रखा जाए, भवन के आसपास वाहनों की पार्किंग न करने दी जाए, लावारिस वस्तु की सूचना पुलिस को तत्काल दी जाए, महिला व पुरुष दोनो सुरक्षा कर्मचारी तैनात करे जाएं, चौबीस घंटे निगरानी रखी जाए ताकि कोई अप्रिय घटना न ओने पाए। पुलिस के इस पत्र से शिवसेना के जांबाज,दिलेर, सैनिक किस्म के नेताओं जुलाब होने लगा है, डर के मारे चड्ढियां, अंडरवेयर्स दनादन बदले जा रहे हैं क्योंकि अब तो बच्चा भी पैर पटक रहा है तो इन्हें लगता है कि आतंकवादी आ गये।
महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना और शिवसेना दोनो सेनाओं के सेनानायकों और सैनिकों की हालत देखने लायक है, सेनानायकों ने अब तक गाल बजाते हुए जुबान लंबी करके कोई बयान नहीं दिया है शायद मुंह में लकवा तो नहीं मार गया।
जय जय भड़ास

3 टिप्पणियाँ:

दीनबन्धु ने कहा…

गुरूदेव,दोनो का एक जैसा हाल है तबीयत हलाकान हो रही है, जुलाब हो रहे हैं, फटी पड़ी है कि कहीं कोई आकर पेल न दे
जय जय भड़ास

रजनीश के झा (Rajneesh K Jha) ने कहा…

गुरुवार,
शिवसेना प्रमुख कि हवा तो पहले ही रजुआ ने तंग कर दी थी, बाकी कसार इस धमकी ने कर दी.
जैसा बोवोगे वैसा पाओगे. इस रजुआ ने भी अपनी राजनीति ऐसे ही चमकाई थी और अब जब अपने पर आई तो चूहे की तरह बिल तलाश रहा है.
जय जय भड़ास

vky ने कहा…

jaisi karni waisi bharni

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP