सर्वोदय समाज,बिहार की एक धमकी से राज ठाकरे की हवा तंग

बुधवार, 16 दिसंबर 2009

मनसे के कार्यालय में आए एक पत्र ने राज ठाकरे और उसके पंटरों की हवा तंग कर दी है। वो राज ठाकरे और उसके चिरकुट जिन्हें लोग गुंड़ा कहते हैं अपनी दुम को टांगों के बीच दबा कर पुलिस-पुलिस...... बचाओ.....बचाओ चिल्ला रहे हैं। जो लोग कल तक हिंदी भाषियों के खिलाफ़ सड़क से संसद तक पेट्रोल मूत रहे थे आज एक धमकी से उन सबकी गोटियां नीचे से उछल कर गालों मे आ गयी हैं।
सर्वोदय समाज के संस्थापक/अध्यक्ष अशोक कुमार सिंह, कटिहार(बिहार) की तरफ से एक पत्र मनसे कार्यालय में भेजा गया है जिसमें लिखा है कि हमारे पांच क्रान्तिकारियों ने हिंदी बोलने वालों पर अत्याचार करने की राजनीति करने के अपराध में राज ठाकरे को आगामी २५ दिसम्बर को वध कर देने की भारत माता की शपथ ली है। इस पत्र में एक मोबाइल नंबर भी दिया गया है-9939212490. पत्र मे कहा गया है कि हिंदी में शपथ लेने वाले विधायक पर लात-घूंसे चलाने वालों ने उस विधायक का ही नहीं बल्कि सारे विश्व में रहने वाले हिंदी प्रेमियों का अपमान करा गया है जिसे सहन नहीं करा जाएगा इसलिये हममें से कोई राज ठाकरे का तय तिथि को राज ठाकरे का काम तमाम करेगा। अब इस पत्र से मची खलबली के चलते मनसे के विधायक दल के नेता बाला नांदगांवकर ने विधान सभा अध्यक्ष से राज ठाकरे की सुरक्षा बढ़ाने की मांग करी है। बाला नांदगांवकर ने कहा है कि राज ठाकरे को जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा दी जाए जिस पर विधान सभा अध्यक्ष ने उन्हें बुधवार को सदन में चर्चा कराए जाने का आश्वासन दिया है। एक बात और कि डर से थरथर कांपते इन नाम के सैनिकों ने शिवाजी पार्क(मुंबई) थाने में इस बात की रिपोर्ट दर्ज कराई है लेकिन पुलिस ने प्राथिमिकी रिपोर्ट(FIR) दर्ज न करके सामान्य शिकायत(NC) दर्ज करी है।
जय जय भड़ास

4 टिप्पणियाँ:

Amar Pratap Singh ने कहा…

Dr. sahab ,
Baal thakre, raj thakre geedad hain inki jagah manav samaj mein nahi hai . chidiyaghar mein hai aur police ka agar sanrakshan na mile to ye geedad sulabh shauchalay k tank mein ulte latke milein

post nice

Suman ने कहा…

Dr. sahab

baal thakre raj thakre geedad hain aur agar police ka sanrakshan na mile to yah dono sulabh shauchalay k tank mein ulte latke milenge .

post nice

दीनबन्धु ने कहा…

गुरूदेव, सुमन साहब ने बिलकुल सही लिखा है कि गीदड़ हैं। आपने खुद देखा कि बड़ी बड़ी बातें करने वाले राज ठाकरे के मुंह से जुबान ही गायब हो गयी है अगर मर्द है तो कुछ बड़बोला बयान क्यों नहीं देता। याद है एक दिलेर बिहारी लड़का खुलेआम इसे ललकार चुका है जिसे इन कायरों ने पुलिस के हाथों बस में मरवा दिया था और उसकी केस फाइल ही दबा दी गई। इन चिरकुटों की आवाज तब ही हलक से बाहर निकलती है जब ये सौ-पचास की भीड़ में होते हैं।
इन दोनो चाचा भतीजों के लिये देश भर से नये जांघिये भेजे जाने चाहिए ताकि डर के मारे हग कर जो गंदे कर लिये हैं उन्हें धोने में उम्र न बीत जाए, राजनीति क्या करेंगे
जय जय भड़ास

रजनीश के झा (Rajneesh K Jha) ने कहा…

गुरुदेव,
ये एक ललकार है, और राज अपने चाह के साथ दुबक चुका है. ऐसे ऐसे गीदड़ को जब जब हुंकार मिलती है ये ऐसे ही भाग कर दुबक जाते हैं मगर निरंकुश तो सरकार है जो अपने लोगों के मेहनत के पैसे को रजुआ और बलुआ जैसे टुच्चों के सुरक्षा पर खर्च करने लगती है.
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP