लो क सं घ र्ष !: सरकार के इस कदम के विरोध में.......

रविवार, 7 फ़रवरी 2010

लोकसंघर्ष, दस्तक मैगज़ीन की संपादक सीमा आजाद व उनके पति विश्वविजय तथा अन्य साथी आशा की फर्जी मुक़दमे में गिरफ्तारी के विरोध में आज कोई पोस्ट प्रकाशित नहीं करेगा। सरकार के इस कदम की लोकसंघर्ष परिवार कड़े शब्दों में निंदा करता है।

सुमन
loksangharsha.blogspot.com

2 टिप्पणियाँ:

डा.रूपेश श्रीवास्तव(Dr.Rupesh Shrivastava) ने कहा…

भाईसाहब ये तरीका भड़ासियों का नहीं है किन्होंने फ़र्जी मुकदमा दर्ज़ कराया,मुद्दा क्या है क्या कोई राजनैतिक मामला है यदि इन सबसे अवगत कराएं तो हम जरा भड़ास की ताकत दिखाते हैं उन चूतियों जो कि ये समझते हैं कि वो विचारों को कैद कर सकते हैं। एक बात और कि हम सिर्फ़ औनलाइन ही नहीं औफ़लाइन भी भड़ास को जीवन दर्शन के रूप में जीते हैं तो यदि तुर्की ब तुर्की जवाब देना हो तो हम वह भी कर सकते हैं। बंद करवाना हो तो दो चार मुकदमें भड़ासियों पर भी करके बंद करा के तो देखें उनकी औकात बता दी जाएगी।
जय जय भड़ास

हिज(ड़ा) हाईनेस मनीषा ने कहा…

भाई ये क्या बात कर रहे हैं जब जंग शुरू हुई तो विरोध में हथियार डाल देंगे। कलम हमारा हथियार है, हम ज्यादा लिखेंगे और षडयंत्रकारियों को नेस्तनाबूद कर देंगे। पूरा मामला बताइये
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP