मुस्लिमों के मोहम्मद और हिन्दुओं के मदनमोहन(भगवान कृष्ण) की पर्सनालिटी

मंगलवार, 2 मार्च 2010

क्या सचमुच हम मुस्लिमों के मोहम्मद और हिन्दुओं के मदनमोहन(भगवान कृष्ण) की पर्सनालिटी में अंतर रहा होगा ये आज हमारे गुरूजी के साथ बैठ कर चर्चा करते समय निकल कर आया कि जिसके व्यक्तित्त्व में मद और मोह नहीं हो वह मदन मोहन है तो यही अक्षर तो आखिरी नबी मोहम्मद(स.अ.व.) के नाम में आते हैं। ये अलग-अलग भाषाओं के नाम हैं जिनमें इत्तेफ़ाकन ही इस तरह की सिमेलरिटी है लेकिन है बड़ी सुन्दर। जिसे विरोध करना है वो करे मुझे तो बड़ा प्यारा लगा क्योंकि मेरी नजर में भगवान कृष्ण भी ईश्वर के भेजे हुए हैं जिन्होंने अपने दौर में लोगों को धर्म का अपने तरीके से संदेश दिया है।
पहली बार लिख रही हूँ वो भी बड़ी मुश्किल से लेकिन गूगल का ट्रान्सलिटरेशन मदद कर रहा है। मैंने भी एक नया पत्रा बनाया है लेकिन मैंने उसपर सिर्फ़ अपनी तस्वीरें ही अपलोड करने का निर्णय करा है उसका पता है www.imbebo.tk। हमारे गुरुजी(आप सब इन्हें जानते हैं अरे और कोई नहीं हमारे धर्मपिता डॉ.रूपेश श्रीवास्तव जी) ने कहा कि तुम डायरी लिखती हो और तस्वीरें निकलवाती हो मॉडलिंग के लिये तो बस इसी को कंटेंट बनाओ और प्यार से मेरी अम्मी मुझे बेबो कहती हैं बस हो गया नाम मेरे पत्रा का..... आय एम बेबो
जय जय भड़ास

1 टिप्पणियाँ:

makrand ने कहा…

good work on your blog i read three or for post today intersting line composition

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP