शोएब मलिक आएशा सिद्दिकी के बाद सानिया मिर्ज़ा; उसके बाद एक पत्नीव्रता बन जाएगा?????

बुधवार, 7 अप्रैल 2010

शोएब मलिक की शादी नाजायज़ थी, वो पानी को मम्म मम्म और दूध को बुब्बू कह कर टूटी-फ़ूटी जुबान में बात करता था,नासमझ था बेचारा इसलिये बचपने में आकर आएशा सिद्दिकी जिसे वह आपा कहता था उससे निक़ाह कर बैठा ये बात अलग है कि अब वो थोड़ा समझदार हो गया है जब से उसे सोहराब से अनजाने कारण से सगाई के बाद अलग हुई सानिया मिर्ज़ा बन्नो मिल गयी हैं। सानिया की संगति में उसने थोड़ा-थोड़ा बोलना सीख लिया है इसलिये मीडिया के सामने बोल रहा है। उसने शायद सानिया मिर्ज़ा से वायदा कर दिया है कि वह भारतीय सभ्यता की एक बात से प्रभावित हो गया है वह है एकपत्नीव्रत परंपरा। अब वह किसी इस्लामी परंपरा के चलते तीसरी या चौथी शादी नहीं करेगा यही वजह है कि हमारी लाड़ली सानिया मिर्ज़ा उससे बेइन्तहा मोहब्बत करने लगी हैं। सानिया मिर्ज़ा को उसकी शादी आफ़्टर सगाई(सोहराब के साथ) मुबारक़ हो और आएशा सिद्दिकी को आने वाले समय की कठिनाईयाँ झेलने का मालिक साहस दे बस्स्स्स्स इतना ही.........
जय जय भड़ास

1 टिप्पणियाँ:

डा.रूपेश श्रीवास्तव(Dr.Rupesh Shrivastava) ने कहा…

देखिये...
आप इस तरह की गंदी गंदी बातें मत लिखा करिये।
ये बातें कई लोगों की आस्थाओं को चोट पहुंचा सकती हैं फिर अगर आपको कोई गाली देगा तो ठीक नहीं लगेगा। हाल ही में फ़रहीन नाज़ ने एक प्रकरण भुगता है।
क्या करें हम भड़ासी ढीठ और मुँहज़ोर हैं कि जो सही लगता है वह कह ही देते हैं चाहे बाद में कितना भी कोसे-गरियाए जाएं।
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP