संजय कटारनवरे बातचीत जारी रहेगी ...

शनिवार, 26 जून 2010

संजय जी, आशा है की आप स्वस्थ प्रसन्न चित्त होंगेउलटी दस्त आप की बंद हो जाए फिर आपको नहलाया धुलाया जायेगा काजल से लेकर तेल पानी तक सब किया जायेगा और फिर आप को मार्क्सवाद भी पढाया जायेगा लेकिन जब तक आपकी उलटी बंद नहीं होगी तब तक तो मुझे इन्तजार करना ही पड़ेगा
आपने मेरे द्वारा भड़ास पर प्रकाशित की गयी सभी पोस्टों को अच्छे तरीके से पढ़ा जिसके लिए आपको धन्यवाद हैआप के सभी प्रश्नों का समुचित उत्तर दिया जायेगा मेरी कामना है की आप शीघ्र से शीघ्र स्वस्थ हों
अंत में श्री , श्रीमान अनोप मंडल जी, फरहीन नाज, हिज(ड़ा) हाईनेस मनीषा, डॉक्टर रुपेश श्रीवास्तव, श्री शम्स साहब, श्री मुनेन्द्र सोनी, श्री अजय मोहन जी, और श्री हरीभूषण जी सहित सभी टिपण्णीकारों तथा संचालक श्री रजनीश के झा को धन्यवाद ।

सुमन

2 टिप्पणियाँ:

डा.रूपेश श्रीवास्तव(Dr.Rupesh Shrivastava) ने कहा…

ये हुई न बात भड़ासियों वाली:)
जय जय भड़ास

मुनेन्द्र सोनी ने कहा…

उम्मीद है कि अब तक आप भी सम्हल गए होंगे वरना संजय कटारनवरे ने तो हवा तंग कर दी थी तो आप भी कई दिन से भड़ास की तरफ मुंह नहीं कर रहे थे। मैं देख रहा था दूसरे ब्लाग्स पर आपका संघर्ष दिख रहा है लेकिन भड़ास पर कटारनवरे के कारण आप निकल लिये थे अब अनोप मंडल आ गया है तो आपको बल मिला है गुफ़रान बाबू के साथ मिल कर इसे नहलाना वरना आप सबको अकेले ही कीचड़ में पटके ले रहा है बड़ा जबर आदमी(??? पता नहीं आदमी है या कुछ अलग,बताता ही नहीं अपने बारे में)
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP