बिहार विकाश के अनजाने चेहरे.....(गतांक से आगे)

शनिवार, 10 जुलाई 2010

बेटे के मुंडन में घर जाने के क्रम में बिहार विकाश और नितीश के दावों को करीब से देखा, हकीकत और उसके फलसफे में उलझा रहा क्यूँकी जहाँ एक तरफ विकाश दिखती है वहीँ दूसरी तरफ मानो इस शब्द से लोग अनजान हो......

video

पटना से मधुबनी तक के राष्ट्रीय राजमार्ग का सफ़र कुछ अन्य प्रदेश की याद दिला रहा था और मन ही मन इस गति से प्रसन्न भी हो रहा था मगर मधुबनी से आगे सुदूर सीमांचल में नेपाल की और बढ़ने पर आशाएं और उम्मीद धूमिल होती चली गयी, इसी क्रम में ये विडिओ का दूसरा भाग क्यूंकि आप पहला देख चुके हैं. इसे टुकड़ों में इसलिए बनता की एक साथ आपको सिर्फ चार किलोमीटर के लिए आधे घंटे तक एक ही क्लिप पर नहीं अटका कर उबाना चाहता.

शेष अगले भाग में इन्तजार कीजिये शीघ्र ही

0 टिप्पणियाँ:

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP