संसद में जो चल रहा है उसे सामने जरूर लाएंगे

सोमवार, 6 सितंबर 2010


जिनमें साहस नहीं है कि सामने आकर अपनी बात सामने रख सकें भले ही बात कड़ी हो कड़वी हो आरोप हो, भड़ास पर कभी भी इस विचार को विमर्श से नहीं रोका। बेनामी लोगों ने अपनी बात सामने रखना शुरू कर दिया है। हमारी मजबूरी है कि हम इस कमेंट्स को प्रकाशित नहीं कर पाते हैं। बेनामियों की कमजोरी के प्रति दया का भाव रखते हुए उनके कमेंट को इस तरह प्रकाशित कर रहे हैं। आप हमें जितना चाहे गालियाँ दो लेकिन आप यदि हमारी माँ-बहन आदि को गाली देंगे तो हम तो वैसे भी घोषित बुरे लोग हैं आपकी बैंड बजाने में और चड्ढी उतार कर नंगा दौड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। ब्लॉग संसद के गलियारे के बाहर खड़े हम आम ब्लॉगर गाली खाएंगे लेकिन संसद में जो चल रहा है उसे सामने जरूर लाएंगे।
जय जय भड़ास

5 टिप्पणियाँ:

Mahak ने कहा…

जनाब बात क्या है ज़रा विस्तार से बताएं ,आपने जिस कमेन्ट का स्क्रीनशोट यहाँ पर दिखाया है वैसा कोई कमेन्ट मुझे ब्लॉग संसद पर नहीं आया है ,ये कमेन्ट जहाँ पर किया गया है ज़रा वहाँ का लिंक send करें ,ताकि पता चल सके की आखिर बात क्या है

डा.रूपेश श्रीवास्तव(Dr.Rupesh Shrivastava) ने कहा…

आत्मन महक, ये कमेंट ब्लॉग संसद में नहीं आया है। आप जरा ध्यान से देखें तो पाएंगे कि ये डैशबोर्ड का टिप्पणी मॉडरेशन बॉक्स है। ब्लॉग संसद के इस बॉक्स में मैं तकनीकी तौर पर नहीं जा सकता। ये भड़ास का बॉक्स है जिधर पिछली पोस्ट(चित्रों की जुबानी) के एवज में मेरी माताजी के बारे में गाली दी जा रही है।
थोड़ा सजग रहें
जय जय भड़ास

मुनव्वर सुल्ताना ने कहा…

ब्लॉगरों की संसद में पहुंचे हुए एम.पी. किन वोटरों ने चुने हैं या स्वयंभू सांसद हैं जबरन संसद में घुसे हैं। क्या संसद के बाहर के सामान्य ब्लॉगरों से इनका राब्ता है??क्या सांसदों के अलावा अन्य पदाधिकारी भी हैं??
जय जय भड़ास

अजय मोहन ने कहा…

संसद के अध्यक्ष का ही चश्मे का नंबर गड़बड़ा गया है जो ये दिख रहा है कि भड़ासी इनके डैशबोर्ड में घुस गए हैं।
जय जय भड़ास

रजनीश के झा (Rajneesh K Jha) ने कहा…

आपा,
वैसे ही सांसद हैं जैसे सांसद हमारे चुने हुए चूतिये नेता हैं, सब के सब स्वम्भू दलाल और ठेकेदार बौद्धिक बन्ने की राह पर चाहे इसके लिए दलाली की किसी सीमा पर जाना हो.
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP