भगवा ब्रिगेड के राजेश बिड़कर पर रासुका नाकाफी- JUCS

गुरुवार, 23 सितंबर 2010

राजेश बिड़कर भाजपा और विश्व हिंदू परिषद से जुड़ा था- जेयूसीएस


भगवा ब्रिगेड और उसके नेताओं पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करो- जेयूसीएस


भगवा ब्रिगेड को तत्काल प्रतिबंधित करो- जेयूसीएस

चिदंबरम- दिग्विजय अब तो मुंह खोलो भगवा ब्रिगेड पर- जेयूसीएस

जर्नलिस्ट यूनियन फॉर सिविल सोसाइटी ;श्रन्ब्ैद्ध ने मध्य प्रदेश में हिंदू योद्धा भर्ती अभियान चलाने वाले भगवा ब्रिगेड के नेता राजेश बिड़कर की गिरफ्तारी और रासुका लगाने को अपर्याप्त मानते हुए मांग की है कि इस संगठन के दूसरे नेता दामोदर यादव समेत इसके अन्य नेताओं को गिरफ्तार कर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया जाय और इस संगठन को तत्काल प्रतिबंधित किया जाय। भगवा ब्रिगेड के इंदौर स्थित कार्यालय समेत इसके जो भी ठौर ठिकाने अड्डे हों उनको तत्काल प्रभाव से सीज किया जाय।
जेयूसीएस ने मध्य प्रदेश सरकार और विपक्षी कांग्रेस सरकार की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए कहा कि भगवा ब्रिगेड जैसे सांप्रदायिक और आतंकी संगठनों को वे पाल रहे हैं। मध्य प्रदेश भाजपा सरकार संघ के दबाव मंे ऐसा कर रही है जिसने अबकी भाजपा को अयोध्या मसले पर आ रहे फैसले पर पीछे रहने को कहा है और भगवा ब्रिगेड जैसे आतंकी संगठनों को आगे कर सांप्रदायिक तनाव फैलाने की रणनीति अपना रही है। जेयूसीएस को मालूम चला है कि रासुका में पाबंद राजेश बिड़कर भाजपा और विश्व हिंदू परिषद से जुड़ा था। ऐसे में यह सवाल और भी अहम हो जाता है क्योंकि इसके पहले देश में हुयी विभिन्न आतंकी वारदातों में पकड़े गए लोग ऐसे ही संघ गिरोह या हिन्दुत्ववादी संगठनों के थे। भगवा ब्रिगेड के इस पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच हो।
जेयूसीएस ने भगवा ब्रिगेड जैसे सांप्रदायिक-आतंकी संगठन पर चिदंबरम और दिग्विजय की चुप्पी पर कहा कि वे सिर्फ भगवा आतंक के बयानों तक सीमित हैं। उन पर किसी कार्यवाई से लगातार बचते हैं। आज हमने प्रमाण दिया है कि मध्य प्रदेश में ऐसे संगठन गुप-चुप नहीं बल्कि खुलेआम अपनी कार्यवाईयों को अंजाम दे रहे हैं तो फिर इस गंभीर मसले पर वे अब तक क्यों चुप हैं।

द्वारा जारी-

शाहनवाज आलम, विजय प्रताप, राजीव यादव, शाह आलम, ऋषि सिंह, अवनीश राय,
नीरज कुमार, गुफरान, फहीम, लारेब अकरम, रियाज अहमद, मिथलेश, फहद, शिवदास,
सैयद अली अख्तर, राकेश कुमार, फहद हसन, मो आरिफ

राघवेंद्र प्रताप सिंह, अरुण उरांव, विवके मिश्रा, देवाशीष प्रसून, अंशु माला सिंह, शालिनी बाजपेई, महेश यादव, संदीप दूबे, तारिक शफीक, नवीन कुमार, प्रबुद्ध गौतम, शिवदास, ओम नागर, हरेराम मिश्रा, मसीहुद्दीन संजरी, राकेश, रवि राव।


संपर्क - 09415254919, 09452800752,09873672153, 09015898445


--
नई पीढ़ी द्वारा नई पीढ़ी के लिए 9/23/2010 06:15:00 PM को पोस्ट किया गया
RAJEEV YADAV
Organization Secretary, U.P.
Peoples Union for Civil Liberties (PUCL)
09452800752
www.naipirhi.blogspot.com

1 टिप्पणियाँ:

रजनीश के झा (Rajneesh K Jha) ने कहा…

दोनों ही एक दुसरे को प्रचारित ही तो कर रहे हैं, कौन देशी और कौन द्रोही?

जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP