बाबा रामदेव का शहद.

शनिवार, 2 अक्तूबर 2010



यह है बाबा रामदेव की संस्था का 50% से अधिक मिलावट वाला शहद ।एसा ही हाल बाकी जड़ी बूटियो और सामानो का भी है । बाबा रामदेव सिर्फ एक व्यापारी हैं न की साधू,सन्यासी या महात्मा और अब वो राजनेता भी बनना चाहते हैं ।

5 टिप्पणियाँ:

बंटी चोर ने कहा…

बाबा रामदेव सिर्फ एक व्यापारी हैं न की साधू,सन्यासी..
काम कि चीज है जरुर पढ़े .... और हाँ एक टिपण्णी अवश्य कर दे ...
http://chorikablog.blogspot.com/2010/10/blog-post_6320.html

डा.रूपेश श्रीवास्तव(Dr.Rupesh Shrivastava) ने कहा…

रजनीश भाई एक बात तो आपने लिखी ही नहीं कि इस रामदेव ब्राँन्ड शहद में एण्टीबायोटिक दवाएं भी पायी गई हैं। रामदेव एंड कंपनी के बेचे जाने वाले आइटम्स में अब तो देश भी शामिल हो गया है।
जय जय भड़ास

ZEAL ने कहा…

पल दो पल की इमानदारी, बाकि सब लाचारी।

बेनामी ने कहा…

Maf kijiyega par apne jo taswir dikhayi hai wo khuli hui hai dusri chij sahad ko kuch din khula chor dene se v wah jam jata. isliye apse nivedan hai ki pahle ap sahad k gun dharm k bare me jane uske bad koi tika or tippani kare. tisri chij ap multinational companies k bare me is tarah ki taswir kyo nahi dikhate. jabki wah rij ki bat hai.

बेनामी ने कहा…

antibiotic k bare me mai kahna chahta huki yeh isme naturally milta hai jaise kuch chijo me steriod naturally milta hai

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP