अमित जैन जी की गलती नहीं ये गलती BBC की है जिस पर आप सब उन्हें दोषी मान रहे हैं

शुक्रवार, 17 दिसंबर 2010


भाई अमित जैन ने पाकिस्तान का सच शीर्षक से एक पोस्ट लिखी जिस पर अनूप मंडल के लोगों ने उन पर आरोप जड़ दिया कि वे विषयान्तर करने के लिये ऐसी हरकतें कर रहे हैं। अमित जी की मंशा क्या है ये तो वे ही जानें लेकिन हम तो हमेशा से देखते हैं कि अमित जी अक्सर ही चुटकुले या ऐसी घटनाएं लिखा करते हैं लेकिन अब अनूप मंडल अपनी सोच की कसौटी लेकर उनके पीछे पड़ गया है तो ये उन दोनो का आपसी मामला है जब हमें मुँह मारने का न्योता मिलेगा तो हम जरूर मुँह मारने आएंगे मानव-दानव के मुद्दे में। फिलहाल तो ये जान लीजिये कि अमित जी ने जो खबर उठायी है अनूप मंडल के कान खींचने के लिये वह खबर ही गलत है अब बी बी सी पर ऐसी बकवास प्रकाशित है तो अमित जी क्या कसूर है? आप सब लोग इस लिंक को देख लीजिये तो आप समझ जाएंगे जो स्रोत अमित ने भी दिया है।

जय जय भड़ास

1 टिप्पणियाँ:

रजनीश के झा (Rajneesh K Jha) ने कहा…

क्या बात है गुरुदेव,
वैसे मानव दानव की लड़ाई के बजाय अगर इंसानियत के लिए सभी सिर्फ दो बूंद जल लेकर निकलें तो युद्ध की सार्थकता बदल जाती है. हमें व्यक्तिगत या जातिगत या साम्प्रदायिक्गत लड़ाई लड़ने के बजाय आम लोगों की उन जरोरतों के लिए लड़ना होगा जहाँ इन सारी बैटन का मतलब ख़तम हो जाता है और सिर्फ जरुरत रह जाती है.
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP