रजनीश के झा जीवित ही हैं.

सोमवार, 20 दिसंबर 2010

मेरे प्रिय भडासी मित्रों,


विगत कई दिनों से भड़ास से दूर हूँ मगर ये दूरी भडासी के दिल से नहीं है. कार्यों और व्यक्तिगत कारणों से लेखन पठन पाठन से दूरी जरूर है मगर हर वक्त भड़ास के करीब होता हूँ.

आप तमाम मित्रों को बताना चाहता हूँ की रजनीश के झा जीवित ही हैं और जीवन पर्यंत भड़ास भड़ास करने को कटिबद्ध भी. बस समय का इंतेजार कीजिये वापस हम अपने भाडासाना अंदाज में दुग दुगी बजाते नजर आयेंगे.

सभी नेह्जन से नम्र निवेदन की मेरी अनुपस्थिति को मुझे गौण न माना जाय और भड़ास के मंच पर विचारों का द्वंद्व चलता रहे. हमारी सामाजिक जिम्मेदारी सिर्फ द्वंद्व से नहीं बल्कि इन लड़ाइयों को जमीं पर उतारने की भी हो.

शीघ्र मिलता हूँ.
जय जय भड़ास

3 टिप्पणियाँ:

dr amit jain ने कहा…

आपकी उपस्थिति दिल में एक सकून भर गई , अपनी स्नेहिल उपस्थिति से हमेशा भड़ास को जीवित रखे

डॉ.रूपेश श्रीवास्तव(Dr.Rupesh Shrivastava) ने कहा…

ल्यौ भाई भैनों हो गयी तसल्ली...
देख लिया न कि भाई रजनीश थे हैं और रहने वाले हैं थोड़ी व्यस्तता-व्यस्तता खेल रहे थे। अरे भड़ासियों! हम दोनो संचालक अगर जिस्मानी तौर पर मर भी जाएं तो भड़ास समाप्त नहीं होगा। भड़ास तो अमर हो चुका है सबकी भड़भड़ाहट को अभिव्यक्ति देने के लिये। मैं अगर किसी दुर्घटना में मर जाऊं या किसी प्रिय शत्रु का निशाना सही बैठ जाए और मैं निकल लूँ तो भाई रजनीश झा हैं और अगर वो किसी डॉक्टर की कृपा से निकल लिये तो मैं हूँ हम दोनों एक साथ निकल लिये तो भी मैंने पासवर्ड-पासवर्ड खेल रखा है चिन्ता की कौनो बात नहीं है। हम लोग सूक्ष्म रूप में साइबर भूत बन कर भी कोशिश करेंगे कि ब्लॉगिंग कर सकें जब यमराज ब्लॉगिंग कर सकते हैं तो हम भड़ासी भूत क्यों नहीं???
जय जय भड़ास

अजय मोहन ने कहा…

हम खुस्स्स हुए आपके आने से :)अब आ ही गए हैं तो जरा भड़भड़ाइये न थोड़ा सा
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP