कमाल खान दम है तो डा.बिनायक सेन पर फिल्म बनाओ

सोमवार, 10 जनवरी 2011


जब कोई फिल्म निर्माता पगला जाता है तो उसे कमाल खान कहा जाता है। कमाल खान बिग बास के घर में फेंका फांकी करते दिखे इससे पहले इसे सनकी और नकचढ़े को कोई नहीं जानता था लेकिन म.न.से. के रजुआ ठाकरे से मिल कर इसने अपनी फिल्म देशद्रोही के लिए जो विवाद की चाल अपना कर करोड़ों रुपए कमा लिये तो सरऊ पगला कर अब विवादास्पद फिल्म के समीकरण को लेकर आगे बढ़ रहा है। दिल्ली की एक बच्ची आरुषि तलवार की कहानी पर फिल्म बनाने की बात कर रहा है। जानता है कि फिल्म में माता-पिता को हत्यारा दिखाने की बात कह कर अभी से विवाद और कुप्रसिद्धि बटोरना शुरू कर लिया है तो बनते बनते तो चांदी हो जाएगी।
भड़ास की तरफ से इस चूतिये को सलाह है कि अगर पिछाड़ी में दम है तो विवादास्पद कहानी हम देते हैं फिल्म बना खूब कमाएगा, डा.बिनायक सेन की असल कहानी मौजूद है उन्हें देशद्रोही दिखा।
जय जय भड़ास

1 टिप्पणियाँ:

बेनामी ने कहा…

bahut sahi farmayaa

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP