क्या कोई धर्म को industry व्यवसाय बता सकता है ?

सोमवार, 11 अप्रैल 2011

industry --religion ?????
मोहमद उम्र साहब ने अभी अभी मेरे और परवीन शाह के उपर तंत्र मन्त्र के मामले को मखोल में उड़ने की कोशिश करते हुए बताया है , परन्तु वो खुद धर्म को व्यवसाय बता रहे है , इस बारे में उन्हें क्या कहना है , किसी दूसरे धर्म का मखोल उडा ना बड़ाआसान है जनाब , अब आप अपनी सफाई इ खुद कुछ कहेगे या ओरो को आगे करेगे

4 टिप्पणियाँ:

मोहम्मद उमर रफ़ाई ने कहा…

अमित जी किसी को आगे आने की जरूरत नहीं है इस मंच पर जो भी आगे आता है मर्ज़ी से आता है और जो दुम दबा कर पीछे भाग जाता है वह भी मर्ज़ी से। मेरे लिये सचमुच व्यवसाय के स्थान पर "धर्म" लिखा जाना ही सही है। क्या आप "व्यवसाय" का अर्थ सचमुच industry समझते हैं जैसा कि ब्लागर का तर्जुमा करने वाला साफ़्टवेयर समझता है??
मेरी बात का बिलकुल साफ़ शब्दों में जवाब देना क्योंकि मैं अब तक प्रवीण शाह द्वारा एलानिया तौर पर अनूप मंडल का भाविक नहीं बताया गया हूं कि क्या मैंने किसी के(तुम्हारे या प्रवीण शाह के जिनके धर्म के बारे में नहीं पता कि वे किस धर्म को मानते हैं)धर्म का मखौल उड़ाया है????

sanjay ने कहा…

अमित तुमने फिर गलती करी है अपनी पिछली गलती अब तक नहीं सुधारी जो कि आडियो-वीडियो पोस्ट में करी थी
जय जय भड़ास
संजय कटारनवरे
मुंबई

dr amit jain ने कहा…

मोहमद जी आप किर्पया बाते industry ka सही मतलब क्या है , मेरे जैसा अल्प बुधि तो सिर्फ इस का मतलब , उद्योग धंधा , व्यवसाय ही जनता है , यदि अंग्रेजो ने अपनी भाषा के सब्दो का कुछ और मतलब बना दिया है तो किर्पया मुझे बाते ,
आप ने कभी भी धर्म मेरे या परवीन भाई के धर्म के बारे मे कभी मखोल नहीं उदय है ,ये बात सच है , परन्तु मैंने आप को तो ये कहा ही नहीं की आप ने उदय है , ये बात तो अनूप मंडल के लिए कही गई है ,यदि आप को इस से किसी भी तरह की ठेश लागी हो तो वो गलत है

डॉ.रूपेश श्रीवास्तव(Dr.Rupesh Shrivastava) ने कहा…

संजय कटारनवरे अमित जी ने क्या गलती करी है यार कम से कम हमें भी तो बताओ पिछली गलती तो आपने पकड़ ली कि वीडियो और gif file में अंतर होता है :)
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP