अमित भाई आपने जो कमेंट प्रकाशित करा है वह किस पोस्ट से संबद्ध है?

मंगलवार, 10 मई 2011

अमित जी निःसंदेह अनूप मंडल और आपके बीच में जो विचारों का विरोधाभास है वह इतना गहरा है कि आसानी से तो हल होने से रहा। सिर्फ़ भड़ास में ही वह कुव्वत है जो कि इस विमर्श को झेल सकता है वरना किसमें इतना साहस है जो कि इतनी उठापटक सहन कर सके। अनूप मंडल हमेशा आपके ऊपर छल करने के आरोप लगाता रहा है और आप उनके ऊपर जाहिल और चूतिया होने का आरोप जड़ते रहे हैं। शालू जैन और सुरेश वर्मा के बारे में तो मैं समझ रहा हूं कि ये लोग किस तरह से भड़ास पर कमेंट कर रहे हैं ये अनूप मंडल ने इस बारे में काफ़ी लिखा है।
आपसे बस एक सवाल कि आपने जिस कमेंट का स्क्रीन शॉट प्रस्तुत करा है वह किस पोस्ट से संबद्ध है?
मैं निजी तौर पर संचालक होने के पद से आपसे ये सवाल कर रहा हूं कि क्या अनूप मंडल या किसी अन्य ने आपके साथ ऐसा करा है? प्रवीण शाह जी भी इस विषय पर अपनी राय दे सकें कि कौन चूतिया और कौन क्या है तो आगे विमर्श में स्पष्टता रहेगी। काले जादू के बारे में तो चर्चा होती ही रहेगी क्योंकि अनूप मंडल की मानसिकता बदलने के लिये या तो संतुष्ट करना आवश्यक है या उन्हें दंडित करना अन्य कोई उपाय नहीं है आपके चूतिया कह देने मात्र से वे लोग चुप तो होने से रहे।
जय जय भड़ास

2 टिप्पणियाँ:

شمس शम्स Shams ने कहा…

अमित जैन तुम क्यों चूतियों की जैसी हरकतें कर रहे हो मजबूरी में लिखना पड़ रहा है कि पहले हग देते हो फिर उसी को खा लेते हो। तुमने वह पोस्ट क्यों हटा दी जिसे पूरे भड़ास परिवार ने देखा है और सबसे बड़ी बात ये तो कि संचालक ने खुद देखा और उस पर पोस्ट लिखी तुम यदि सबको भाड़ में जाने की बात कह रहे हो तो इससे तुम्हारी खीझ नज़र आ रही है। तुम अब तक अनूप मंडल की बातों को काट नहीं पाए।
हिम्मत है तो उस पोस्ट को दोबारा सबके सामने रखो जिसे मैंने भी देखा है और फिर बताओ कि किस तरह का व्यंग कर रहे थे और ई-मेल से माफ़ीनामा भेजने में यही बात नहीं कर पाओगे जो हगोगे बह दोबारा खाने से तुम्हें संचालक रोक देंगे जो कि प्रवीण शाह नहीं चाहते वह चाहते हैं कि तुम ये जारी रखो।
जय जय भड़ास

sanjay ने कहा…

मक्कारी की हद अब नजर आयी जब इसने लिखा कि अनूप मंडल का कमेंट और पोस्ट दोनो गायब हो गयी यानि कि संचालक हरामीपन कर रहे हैं। धूर्त कहीं का...मैंने भी देखी थी इसकी वो पोस्ट जिसमें इसने अनूप मंडल के कमेंट का स्क्रीन शाट लगाया था।
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP