मेरा पक्ष : बारह मई को जो कुछ हुआ मेरी आँखों देखी...

बुधवार, 18 मई 2011

.
.
.
कुछ भी और लिखने से पहले मैं यहाँ एक बार फिर सभी के लिये दुहराना चाहूँगा कि मुझे " भड़ास " परिवार की सदस्यता का जब आमंत्रण मिला था वह मेरे लिये बहुत खुशी का पल था... किसी को इस बात का यकीन हो या न हो मैं भड़ास का दर्शन जानता हूँ और इसीलिये मैं इस ब्लॉग पर हूँ ।

मनीषा जी व मुनव्वर सुलताना जी की टिप्पणियाँ संतुलित हैं... मैं अपने पक्ष को रख किसी पर भी कोई आरोप नहीं लगा रहा बल्कि वह बताना चाह रहा हूँ जो मेरे साथ हुआ उस दिन, साफ-साफ और अपनी ओर से बिना कोई राय दिये ...

पिछली पोस्ट में मैंने जो १२ मई के स्क्रीन शॉट लगाये थे उनमें आप देख सकते हैं कि किस तरह से उनमें...

डा.रूपेश श्रीवास्तव(Dr.Rupesh Shrivastava)
شمس शम्स Shams
मुनेन्द्र सोनी
प्रवीण शाह
अनोप मंडल
dhirendra pratap singh durgvanshi 
 भड़ास

क्रमश: rudrakshanath, shams, munendra, "शैतान", anop, journlist  व bhar लिखे नजर आ रहे हैं, यही स्थिति ब्लॉग की थी मेरी तमाम पोस्टों में प्रस्तुतकर्ता " शैतान " लिखा नजर आ रहा था... मुझे समझ नहीं आ रहा था कि अचानक यह क्या और कैसे हुआ... मैंने तुरंत पोस्ट बनाई " संचालक बतायें कि यह क्या हो रहा  किस की हरकत है अब "... और लगा दी...

इसके बाद क्या हुआ जानिये इन स्क्रीनशॉट से...

यह है पोस्ट पर आया कमेंट और उस पर मेरी प्रतिटिप्पणी , याद रखिये उस समय मेरी सारी पोस्टों व कमेंट्स पर शैतान लिखा आ रहा था!

rudrakshanath पर क्लिक करने पर जो प्रोफाइल मेरे कंप्यूटर में खुली, यह उसका स्क्रीन शॉट है ।

 
अपनी बात मैं यहीं समाप्त करता हूँ ...
अब फैसला आप पाठको पर है ।




...

0 टिप्पणियाँ:

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP