अमित जैन,यदि साहस है तो डा.साहब को जवाब दे.....डा.रूपेश श्रीवास्तव की जय हो

बुधवार, 18 मई 2011

मक्कार राक्षस क्या बात है सबको भाड़ में जाने की बात कह कर भी तू हम सबमें ही कमियां दिखाने की सदियों पुरानी राक्षसी तरकीब अपना रहा है। डा.साहब ने तुझे कितना रगड़ा है फिर भी तू निर्लज्जता से खड़ा है। न तो तूने अब तक ई-मेल से माफ़ीनामा भेजा है न तूने अपनी पत्नी के साथ वाली तस्वीर प्रकाशित करी जिसके कारण तूने और तेरे वकील प्रवीण शाह ने आदरणीय डा.साहब पर पक्षपात का आरोप लगाया। यदि साहस है तो डा.साहब को जवाब दे न; पता चल रहा है कि डंडा किसे हुआ है और उछल उछल कर हग कौन रहा है?तूने हम सबमें से किसी को भड़ास के संचालकों में से एक मान लिया ये तो हमारे लिये बहुत बड़ी उपलब्धि है। अभी तो तू जितना चाहे असभ्य भाषा लिख ले आने वाले समय में तू गालियां लिखता हुआ अपना मुंह काला करके भागेगा जब ऐसे ही रगड़ा जाता रहेगा।
हम तो भड़ास के आदरणीय संचालकों का जीवन पर्यंत आभार मानेंगे जिन्होंने हमारी इतनी लम्बी लड़ाई को मंच प्रदान करा वरना सारा मीडिया और प्रेस तो तुम राक्षसों के धन-बल के प्रभाव में है। तुम्हारी सही राक्षसी पहचान इंसानों के सामने आने पर देववंशी मनुष्य तुम्हारा क्या हाल करेंगे तुम खुद देख लेना तुम्हारा स्वर्गरूपी धरती पर कब्जे का स्वप्न कभी पूरा नहीं होगा चाहे लाख जपते रहो जयति जिन शासनम ।धरती पर जिनों-पिशाचों का राज्य कभी नही हो पाएगा अब हमारी लड़ाई को एक निष्पक्ष मंच मिल गया है। तुम राक्षस जो सदियों से हिंदू-मुस्लिम या वर्ग और वर्ण संघर्ष कराने का षडयंत्र करते आ रहे हो अब उसकी इस वैश्विक मंच से पोल खुलेगी और तुम सब मरोगे।
जय जय भड़ास
जय नकलंक देव

0 टिप्पणियाँ:

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP