मैं यदि मौन रहता तो भड़ास पर न तो आप बोल रहे होते न ही अनूप मंडल

सोमवार, 9 मई 2011

अमित भाई,क्या आपने अपने व्यक्तिगत जीवन की तस्वीर को अपने ब्लागर प्रोफ़ाइल पर लगा कर सार्वजनिक नहीं कर दिया था?वो तस्वीर तो भड़ास पर करी गयी टिप्पणी के क्या बल्कि हर उस जगह प्रकाशित हुई होगी उस दौरान जहां आपने अपने प्रोफ़ाइल का उस फोटो के साथ प्रयोग करा था। आप संविधान की बात कर रहे है तो आरोप और अपराध में अंतर नहीं जानते। क्या अनूप मंडल ने आपकी पत्नी के ऊपर कोई ऐसी टिप्पणी करी थी जिससे दोष सिद्ध हो या आप गलबहियां डाले खडे थे ये लिख देने से "बलात्कार" जैसे विशेषण प्रयोग करने की जगह बन गयी। मैं फिर दोहराता हूं कि मेरे लिये आपकी पत्नी हो या संजय कटारनवरे की माताजी दोनो का सम्मान एक समान है। यदि आपको अभी भी ये एहसास नहीं हो रहा है तो दुःख है। मैं यदि मौन रहता तो भड़ास पर न तो आप बोल रहे होते न ही अनूप मंडल और न ही कोई और क्योंकि ये तो मेरा ही माद्दा है कि बुरा कहलाने में नहीं हिचकिचाया। आप अब ये साफ़ कर दें कि क्या संजय कटारनवरे की पैदाइश के विषय में उनकी माताजी के इंटरव्यू और अनूप मंडल द्वारा आपके द्वारा आपकी पत्नी के गले में बांहे डाल कर खडे होने के चित्र पर ये कमेंट करना कि आप पत्नी के साथ गलबहियां डालने में व्यस्त हैं, इनमें से अधिक आपत्तिजनक क्या है??
हमारे व्यंग और विरोध व्यक्ति तक सीमित रहें न कि परिवार की मां, बहन, बेटी व पत्नी तक चले जाएं। मैं अभी भी अपनी जगह पर हूं कि आपने जो लिखा था वह भर्त्सनीय है निंदनीय है और बड़ी बात तो ये कि आप इस गलत बात को स्वीकारे बिना तर्क कर रहे हैं तो ये भी मंजूर है।
जय जय भड़ास

0 टिप्पणियाँ:

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP