अचानक भडास पर चुप्पी क्यों छा गई -जब अनूप मंडल की साजिश खुल गई तो ब्लॉग पर तुरंत हगने का दावा करने वाले संजय और अनूप मंडल तुरंत गायब हो गये ,शायद कही आपस मे हग कर उसी को खा कर गुजर कर रहे है , ये बात लिखने की प्रेरणा यही आप इन टीपणीकारोकी टिपण्णीमे देख सकते है

बुधवार, 11 मई 2011


अब का डंडा कितना अंदर गया अनूप और संजय कटे हुए तुम्हारे अंदर ,जल्दी बताना .......:)

5 टिप्पणियाँ:

अनोप मंडल ने कहा…

तू कोलाहल मचा कर खुद को पवित्र सिद्ध करने में लगा है लेकिन तूने अब तक डा.साहब पर जो पक्षपात का आरोप लगाया है उसके विषय में जवाब नहीं दिया।
जय जय भड़ास
जय नकलंक देव

अमित जैन (जोक्पीडिया ) ने कहा…

@ अनोप मंडल
मुझे अपना बाप माननेके बाद , बाप से मुह जोरी मत करो बच्चा ....:)

sanjay ने कहा…

अमित जैन कौन किसका बाप और कौन किसके बाप का बाप है ये पता चल गया है। अनूप मंडल ने तुम्हारी नीच हरकतों का पर्दाफ़ाश कर दिया है यहां तक कि संचालकों को भी तुम्हारी नीचता पता चल गयी है।
जय जय भड़ास

sanjay ने कहा…

महागधे तुझे क्या लगता है कि पोस्ट की टाइमिंग बदलने से तेरा हगना और खाना बदल जाएगा?? तेरी इतनी कस कर डाक्टर साहब ने ली है फिर भी तू अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा असल में तुझे आदत पड़ चुकी है
जय जय भड़ास

मुनेन्द्र सोनी ने कहा…

संजय भाई ले ली आपने इसकी यार...
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP