क्या सचमुच अमित जैन अपनी पत्नी के साथ इतनी अश्लील मुद्रा में था उस तस्वीर में कि अब उसे प्रकाशित करने में लजा रहा है?

शुक्रवार, 17 जून 2011

प्रवीण शाह जी का खेल तो आप सबने देख लिया कि वे कितने ऊंचे खिलाड़ी हैं। उनसे हमारे डॉ.रूपेश जी ने कुछ सवाल करे तो उन्होंने उनके सवालों के जवाब नीचे से देना शुरू करा क्योंकि ऊपर के सवाल थोड़े भारी थे। अब हम सब जानते हैं कि डॉ.साहब तो विचार-विमर्श करके नतीजे पर पहुंचने वाले व्यक्ति हैं सो उन्होंने उनके जवाबों पर विमर्श प्रारम्भ करा लेकिन जब प्रवीण शाह ने ये देखा कि भाई तो आसानी से पीछा नहीं छोड़ने वाले तो नया टंटा खड़ा कर दिया जिस पर कि अमित जैन कह रहा है कि वो टुच्ची सी बातें उसने नहीं उसके नाम से किसी दूसरे ने लिखी हैं(गोया कि मैंने, शम्स तबरेज़ या फिर अनूप मंडल या मुनेन्द्र सोनी जी ने) ताकि हमारे पुराने चल रहे विमर्श तंत्र-मंत्र द्वारा कर दी गयी माताजी की हत्या के प्रकरण से हम हट जाएं और इनके फैलाए चूतियापे में उलझ जाएं। इस अमित ने आज तक अपनी बीवी के साथ की वो तस्वीर प्रकाशित नहीं करी जिसे मैंने भी नहीं देखा है क्या सचमुच ये अपनी पत्नी के साथ इतनी अश्लील मुद्रा में था उस तस्वीर में कि अब उसे प्रकाशित करने में लजा रहा है ये बेशर्म? मुझे हरामी लिख कर बस ये अपनी औकात बता रहा है इससे ज्यादा कुछ नहीं, अनूप मंडल ने तो वैसे भी इसकी अच्छी खासी ले रखी है ;)
जय जय भड़ास

1 टिप्पणियाँ:

डा.रूपेश श्रीवास्तव(Dr.Rupesh Shrivastava) ने कहा…

संजय जी चूंकि मैंने वो तस्वीर देखी है साथ ही तमाम लोगों ने भी देखी है उसे अश्लील या प्रकाशित करन योग्य किसी भी तरह से नहीं कहा जा सकता। उस तस्वीर में अमित जैन एक स्त्री(जो कि पत्नी ही होंगी, मैं अमित जैन जी से मोबाइल पर काफ़ी समय पहले से बातचीत के स्तर पर जुड़ा रहा हूं मुनव्वर आपा से भी वे पहले और अब बातें कर चुके हैं लेकिन उनकी परिवार के बारे में नहीं जानता)के साथ उस तरह कंधे पर हाथ रख कर खड़े हैं जैसे कि सामान्यतः दोस्त लोग खड़े होते हैं।
वैसे अमित जैन बता रहे हैं कि वो पोस्ट उन्होंने नहीं लिखी है जिस पर शम्स ने तो शोधकार्य भी शुरू कर दिया है :)
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP