कोई न कोई भड़ासी इसकी तह तक जाकर पोल खोल ही देगा

गुरुवार, 16 जून 2011

अमित भाई आप परेशान मत होइये यदि ये करतूत आपके नाम से किसी दूसरे ने करी है तो विश्वास रखिये कि हममें से कोई न कोई भड़ासी इसकी तह तक जाकर पोल खोल ही देगा जैसा कि अब तक कई बार करा जा चुका है। आपको याद होगा कि प्रवीण शाह जी ने बताया था कि उनकी पोस्ट "शैतान" नाम से आ रही हैं, आप जानते हैं कि मैंने खुद ही उस तकनीक का खुलासा कर दिया था कि वो कितनी चिरकुट सी ट्रिक है जिसको इस्तेमाल करके आप या कोई भी भड़ास का लेखक सदस्य मेरे या किसी के भी नाम और तस्वीर को पोस्ट पर दिखा कर भ्रम पैदा कर सकता है।
एक बात तो है कि ये तो करा जा सकता है लेकिन
कोई भी शालू जैन बिना संचालक की अनुमति के कमेंट प्रकाशित नहीं कर सकती ये भी आप जानते हैं क्योंकि संचालकों ने कमेंट-मॉडरेशन लगाया हुआ है ताकि मां-बहनों की गालियों से बचा जा सके और व्यर्थ की अश्लीलता न फैले।
मैं इस पोस्ट को नहीं हटाउंगा ताकि ये एक उदाहरण की तरह रहे यकीन मानिये कि ठीक इसी तरह से आपको ई-मेल के द्वारा माफ़ीनामे का निवेदन करा जा रहा था जिसे शायद आप बुरा मान गए। खैर भड़ास पर ये सब तो चलता रहेगा।
आपने फोन करा इसके लिये मैं प्रेमाभिभूत हूं बिटिया को आशीर्वाद :)उसकी आवाज़ मुंबई तक आ रही थी...
जय जय भड़ास

1 टिप्पणियाँ:

अनोप मंडल ने कहा…

और अगर सिद्ध हो गया कि ये इसकी ही करतूत है तो फिर????
इससे पहले भी ये बेहूदा भाषा में लिख चुका है जिसके लिये इससे ई-मेल के द्वारा माफ़ीनामा भेजने की बात इसने आज तक पूरी नहीं करी है।
दूसरी बात कि आपने प्रवीण शाह(जैन) के जवाब पर जो विमर्श लिखा है उससे बौखला कर हम सबको भटकाने के लिये ये संभव है कि उनकी ही कारस्तानी हो लेकिन गूगल के ट्रान्सलिटरेशन को प्रयोग कर जिस तरह अमित जैन लिखते हैं वही तरीका है ये अंदाज़ प्रवीण जैन(शाह) का नहीं लगता। वैसे हम लोग इसकी तह तक पहुंच जाएंगे जल्द ही भेद खुल जाएगा तब ये लोग कुछ नयी साजिश करेंगे ताकि आपकी माताजी की हत्या के प्रकरण से सबका ध्यान हटा रहे यही इनका उद्देश्य है। ये अनूप मंडल से लेकर शम्स जी तक किसी पर भी आरोप लगाएंगे लेकिन आप देखना जल्द ही इनके षड़यंत्र से पर्दा उठ जाएगा तो दोबारा अमित जैन कार्टून बनाने लगेगा जैसे अभी शायरी कर रहा है।
जय नकलंक देव
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP