भड़ास का असर एक बार फिर अण्णा हजारे इरोम शर्मिला के समर्थन में....

मंगलवार, 30 अगस्त 2011



याद है जब मुंबई पर राष्ट्र दामाद अजमल कसाब और उसके साथियों ने हमला करा था तो मीडिया किस कदर पगलाया हुआ था ये बताने के लिये कि क्या हो रहा है। मीडिया के कैमरे पल-पल की खबर आतंकवादियों को दे रहे थे कि भारतीय सेना के जवान किधर क्या कर रहे हैं और उसका परिणाम ये हो रहा था कि हमारे जवान नाकामयाब होते जा रहे थे बल्कि हमें एक नौजवान मेजर संदीप उन्नीकृष्णन को खोना भी पड़ा। ये सब देख कर किशोर भड़ासी बादशाह बासित ने लिखा कि जिस तरह हिन्दी फिल्म "वेड्नस डे" में नसीरुद्दीन शाह टीवी पर सब देख कर अपनी बातें रख रहा है उसी तरह से हमारा मीडिया भी आतंकवादियों को सपोर्ट कर रहा है अपनी बेवकूफ़ी भरी होड़ में। इस बात का तुरंत प्रभाव हुआ और मीडिया के कैमरे पीछे हट गये। भले ही कोई कुछ भी कहे कि भड़ास पर सिवाए बकवास के कुछ नहीं निकलता।

अभी जनलोकपाल बिल को लेकर अण्णा हजारे आदि ने जो इतना लम्बा ड्रामा करा उसे देख कर भड़ास पर हाल ही में अण्णा हजारे को धिक्कारते हुए ईरोम शर्मिला के बारे में लिखा कि यदि जरा सी भी शर्म बची है तो उसका समर्थन करो। लोगों को लगता है कि इस उल्टी करने वाले उगालदान में लिखने से भला क्या होगा लेकिन आज इसका असर दिख रहा है कि जब इरोम शर्मिला ने इन्हें समर्थन दिया था तो इन्होंने उसका नाम तक नहीं लिया लेकिन अब ये चले हैं उसका साथ देने के लिये। चलो दुनिया दिखाने के लिये ही सही कुछ तो अच्छा कर रहे हो।
इरोम शर्मिला भड़ास आपके साथ है।
जय जय भड़ास

1 टिप्पणियाँ:

डा.रूपेश श्रीवास्तव(Dr.Rupesh Shrivastava) ने कहा…

शुभेच्छाएं बहन इरोम शर्मिला को...
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP