चुप्पी और मौनव्रत में अंतर होता है।

मंगलवार, 18 अक्तूबर 2011


अण्णा हजारे ने मौनव्रत रखा हुआ है आजकल लिख कर बात कर रहा है। इन पाखंडियों ने व्रत-उपवास आदि को तो इतना हल्का बना दिया है कि अपने हिसाब से किसी भी तरह मोड़ कर जनता को बेवकूफ़ बनाते रहते हैं। खूसट के दिमाग में तो अशाँति है लेकिन इसके एक पंटर प्रशांत भूषण ने काश्मीर के मुद्दे पर जो बयान दिया है उसके कारण हवा तंग है अब कुछ बोलने का मुँह तो रहा नहीं तो चुप्पी साध रखा है। ये मक्कार किसे बेवकूफ़ बना रहा है कि चुप्पी और मौनव्रत में अंतर होता है।
कितना बड़ा झूठ और छद्म है इनके व्यवहार में ये पूरी दुनिया देख रही है। हम इसी तरह इनकी चमड़ी उधेड़ कर सच सामने रखते रहेंगे।
जय जय भड़ास

1 टिप्पणियाँ:

किलर झपाटा ने कहा…

मैं ठहरा निरा गधा भला मैं इस विषय पर कैसे कुछ बोल सकता हूँ लेकिन बकवास करने की आदत पड़ी है तो कमेंट करने के लिये टपकना तो था ही ।

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP