मित्रों सोनिया गाँधी और उसके पूरे खानदान के काले कारनामो को जानने के लिए.....

मंगलवार, 28 फ़रवरी 2012

मित्रों सोनिया गाँधी और उसके पूरे खानदान के काले कारनामो को जानने के लिए इटली के जाने माने पत्रकार जोविय्र मोरो की लिखी किताब द अल सारी रोजो " द रेड साडी " जरुर पढे .. भारत मे ये किताब प्रतिबंधित है लेकिन आप इसे पोस्ट से इटली से मंगा सकते है .

Download, save it on your PC & read it FREE from here:

http://www.scribd.com/doc/32475652/The-Red-Sari


1 टिप्पणियाँ:

मुनेन्द्र सोनी ने कहा…

भाई एक बात है कि जिस भले आदमी ये अपनी खुन्नस निकालने के लिये इस किताब को "स्क्रिब्ड" नाम की वेबसाइट पर चढ़ाया है वो आपको फ़ोकट में पढ़ने तो देगी लेकिन डाउनलोड करने का पैसा माँग रही है यानि कि बंदे ने किसी की बौद्धिक संपदा को दुनिया को फोकट में देना चाहा लेकिन अब उसका लाभ ये वेबसाइट ले रही है। रही बात सोनिया गाँधी की तो उस पट्ठी का तो ये नाम ही नहीं है लेकिन ध्यान दीजिय कि देश के चूतियों की एक बड़ी संख्या इनके समर्थन में है जिन्हें आप किसी भी हाल में नहीं समझा सकते।
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP