भारत के राष्ट्रवादी लोग २ चीजे खूब ध्यान से याद करे ले, जो कांग्रेस की देन है... ख़ुफ़िया एजेंसिया भारत के किसी भी विमान को कभी भी समय और कही भी दुर्घटना ग्रस्त करा सकती है

शुक्रवार, 16 मार्च 2012


भारत के राष्ट्रवादी लोग २ चीजे खूब ध्यान से याद करे ले, जो कांग्रेस की देन है...

१)      भारत चीन से कभी भी नहीं जीत सकता है और युद्ध के समय भारत १० घंटे के अंदर पंगु बना जायेगा- क्योकि भारत में बनने वाली ६२% इलेक्ट्रोनिक मशीनों में चीन से बने पुर्जे लगा रहे है जिसमे चिप भी शामिल है, और भारत को अतिसंवेदन शील मशीन सप्लाई करने वाली कंपनिया अपना सारा माल चीन से मगवाकर भारत को देती है, आज के दिन सरसों के बराबर चिप में ५० एमबी तक सूचना डाली जा सक रही है जिसे बनाने में चीन का कोई मुकाबला नहीं है. भारत के हर आफिस के कम्पूटर को इन्टरनेट से जोडने पर खास परिस्थिति में चीन उन कम्पुतारो को चीन से ही कंट्रोल कर सकता है जिनमे ये चिप डाले गए हैं. सामान्य अवस्था में इन चिपो का कोई काम नहीं है और हमारे टेक्नीशियन इन चिपो को खोज भी नही पाएंगे क्योकि मदर बोर्ड की रेपैरिंग नहीं की जाती है इसलिए बहुत बड़ी कालोनी जैसी दिखने वाली इस बोर्ड में क्या लगाए गए है, भारत के लोगो को नहीं पता. चीन ने सायबर वार की तैयारी प्रथम्  ईराक युद्ध से ही तेज कर दी थी जिसके जाल में भारत के लुटेरे जान बुझ कर भारत को फंसा दिए है क्योकि भारत में कुछ भी नहीं बनता है और हमारी सब व्यवस्था चीन में बने इन्ही कम्पुतारो पर आधारित है.

२)      अमेरिका और यूरोप के कुछ देशो की गुप्त ख़ुफ़िया एजेंसिया भारत के किसी भी विमान को कभी भी समय  और कही भी दुर्घटना ग्रस्त करा सकती है क्योकि इन सभी विदेशो में बनी अयातित विमानों में ऐसे पुर्जे और व्यवस्था लगा दी गयी है की २०-३० मिनट के निर्णय के अंदर उस विमान को अनियंत्रित करके या लेजर से गिराया जा सकता है, यह व्यवस्था सिर्फ भारत पर ही लागू नहीं है लेकिन आधे यूरोप को खिलाने वाले भारत पर खास नजर है जिसका शिकार उन्हें बनाया जायगा जो इन देशो के हितों के लिए खतरा साबित होंगे. यह लिखते समय मुझे सबसे ज्यादा चिंता बाबा रामदेव जी जैसे स्वदेशी / राष्ट्रवादी लोगो के जीवन की होती है क्योकि बाबा जी ने भी विदेशियों का बहुत बड़ी चुनौती दी है. भारत के कुछ देशद्रोही भी इस मुहीम में शामिल होंगे खासकर बिमान में बैठे लोगो की सूचना देने में.

अब इस भारत देश को कोई बहुत ही समर्पित सनातनी राष्ट्रवादी ही बचा सकता है जो अपनी सुरक्षा को भी महत्त्व देता हो.....

(अयोध्या से संजय कुमार मौर्य की आशंका....)

0 टिप्पणियाँ:

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP