भड़ास4मीडिया और यशवंत का उजागर होता सच्चाई, भड़ास के बहाने उगाही और मानसिक विक्षिप्त यशवंत का अश्लील एस एम् एस हकीकत का नया चेहरा आम और नए पत्रकारों के लिए हो सकता है मगर भड़ास इस सच्चाई को वर्षों से जानता है.

शनिवार, 30 जून 2012

यशवंत सिंह को नॉएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है, मामला एक मीडिया हॉउस के प्रबंध सम्पादक से उगाही और उसकी पत्नी को अश्लील एस एम् एस भेजने का है. यशवंत का ये वास्तविक चेहरा है जिस से अनजान लोग और वेब की दुनियां ने यसवंत को मीडिया का पहरेदार मान लिया था मगर यसवंत के इस चेरे से भड़ास तो सालों पहले से जानकार था जिसके कारण ही डॉ. रुपेश श्रीवास्तव और रजनीश के झा ने मीडिया के इस दलाल से भड़ास को अलग कर दिया था. यशवंत की कई सच्चाई है जो भड़ास से छुपी नहीं मगर आज की खबर ने इसे हकीकत का जो जामा पहनाया है उस से इनकार नहीं किया जा सकता. प्रबंध सम्पादक को उगाही की धमकी गलत हो सकती है मगर यशवंत के मोबाइल से प्रबंध सम्पादक के मोबाइल पर अश्लील एस एम् एस का होना स्वतः यशवंत को दलाल और भड़वा साबित करता ही. 

खबर के मुताबिक़ 





1 टिप्पणियाँ:

बेनामी ने कहा…

आप सबके सब चूतिया हैं भरहास वालों दलाल तुम हो जो कापड़ी की गांड का छेद चाट रहे हो...

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP