नववर्ष की शुभकामना

बुधवार, 31 दिसंबर 2008

हम सब नववर्ष को बड़ी ही धूमधाम से मनाते हैं यह भूल जाते हैं कि हमने क्या क्या खोया है। जनमानस को झकझोर देने वाले मुंबई व अन्य शहरों के आतंकी हमले हों या नैना देवी और चामुंडा मंदिरों में हुई दुर्घटनाएं, कोसी की विकराल बाढ़ से उमड़ी तबाही हो या अर्थव्यवस्था की मंदी से उपजी आशंकाए, २००८ में कई कीमती जानें गंवाने का दंश और सब हालात को भूल कर आज खूब शराब पी कर नाचते गाते झूमते हम सब भूल जाएं क्योंकि हम जानते हैं मन के किसी कोने में कि ये आज भर की मस्ती है कल से तो फिर वही होना है हर पल किसी आतंकी की गोली का डर तो फिर मनाइए नववर्ष और स्वीकारिये मेरी शुभकामनाएं जिनमें असर है या नहीं मुझे नहीं पता पर स्वीकार लीजिये...
जय जय भड़ास

3 टिप्पणियाँ:

manoj dwivedi ने कहा…

APAKI SUBHAKAMANA SAHARSH SWEEKAR HAI..HAMARI BHI SUBHKAMANA SWEEKAR KIJIYE. NAVVARSHA MANGALMAY HO..

फ़रहीन नाज़ ने कहा…

मुबारकां लख लख मुबारकां त्वानू....
तुम्हाला नुतन वर्षाची हार्दिक शुभेच्छा ही वर्ष भरभराटीने जाऊ द्या....
हैप्पी न्यू ईयर....

रजनीश के झा (Rajneesh K Jha) ने कहा…

कृष्णा जी,
बस ढोल का पोल है, ना ही नव वर्ष है और ना ही शुभकामना का दिन. दिन है वायदे करने का क्यौंकी कल से सारे वायदे तोरने जो हैं, दिन है पीने पिलाने का मस्ती करने का क्यौंकी पीने वालों को पीने का बहाना चाहिए. वापस कल से अपने पुराने ढर्रे के साथ पुराने दिनों में लौट आयेंगे.
सब बकवास है.
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP