हम भी साथ हैं.......,

मंगलवार, 17 फ़रवरी 2009

चन्दन भाई,
प्रशांत की बीमारी का पता आपको काफी पहले चल चूका था लेकिन आपने इलाज करने में कुछ देर कर दी है.पर फरहीन और बाकी लोग हमेशा इसी प्रयास में रहे की शायद अब प्रशांत का मन हल्का हो जाय और प्रशांत देश और समाज को ठीक से समझने लगे लेकिन मुझे लगता है की अभी काफी वक़्त लगेगा भाई प्रशांत को ठीक होने में रुपेश भाई ने भी कोशिश की लेकिन मुझे लगता है की वो अभी प्रशांत को और समय देना चाहते हैं और उसके बाद इलाज शुरू करना चाहते हैंलेकिन चन्दन भाई मै आपको बताना चाहूँगा की प्रशांत भाई एक अध्यापक हैं ऐसा उन्होंने बताया और मुझे लगता है की प्रशांत भाई को भी ये समझना होगा की एक अध्यापक होने के नाते वो अपने अन्दर के ज़हर को जितनी जल्दी निकाल देंगे उनके छात्रों के भविष्य के लिए उतना ही बेहतर होगा आखिर एक शिक्षक ही समाज को बेहतर नज़रिए से देखता है और समाज को सही दिशा भी दिखता है और प्रशांत भाई आपकी सोच और समझ एक अध्यापक की नहीं लगती क्योकि अभी तक न ही शिक्षा और न ही बाकी सामाजिक मुद्दों पर आपने कोई भी लेख नहीं दिया मेरा आपसे अनुरोध है की तुस्टीकरण के साथ साथ अन्य सामाजिक मुद्दों पर भी आप लेख लिखें!
शुभकामनाओं सहित आपका हमवतन भाई ....गुफरान...(A.P. Forum Faizabad)

2 टिप्पणियाँ:

बेनामी ने कहा…

चंदन भाई,
भाई गुर्फान के विचार पर ध्यान देन, बेकार के उल जुलूल के बजाय मुद्दे पर प्रकाश डालें.
जय जय भड़ास

हरभूषण ने कहा…

ग़ुफ़रान भाईसाहब हमारे डा.रूपेश जी ने तो मरीज का चार्ज ले लिया है और वो अंडर आब्जर्वेशन हैं यानि इलाज की प्रक्रिया जारी है पुरानी बीमारी है जाते जाते ही जाएगी।
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP