एन डी टी वी पर ब्लॉग चर्चा (अतीत के पन्ने से....)

गुरुवार, 30 अप्रैल 2009

आखिरकार ब्लॉग चर्चा सुरु हो ही गई। न्यूज़ पॉइंट के अपने कार्यक्रम में एन डी टी वी के दीवांग भी थे । चर्चा अच्छी थी परन्तु ब्लॉग से डरे हुए लोगों की छाप साफ दिखाई दी ।



भडास के सच को आत्मसात करने की हिम्मत किसी ने ना दिखाई । मगर दीवांग की बेबाकी बेहतरीन रही। वीरू लोगों को पता होना चाहिए की यहाँ सिर्फ़ सच उगला जाता है। किसी के गां ..........और चू ........में तेल नही लगाया जाता। चर्चा में एक बात तो साफ दिखी की कोई भी सच को स्वीकारने वाला ना था।



विशेष फ़िर लिखूंगा।



जय जय भडास।

1 टिप्पणियाँ:

डा.रूपेश श्रीवास्तव(Dr.Rupesh Shrivastava) ने कहा…

अग्नि बेटा एक बात देखो कि जब से तुमने अतीत के पन्ने फिर से पलटने शुरू करे हैं मुखौटाधारी पाखंडियों को सांप सूंघ गया है। अब तो गालियां दे कर बेनामी टिप्पणी करने में भी इनकी हवा तंग हो रही है। इन कपटियों को ये उम्मीद ही नहीं थी। अब कोई भी पोस्ट चुराने की बात नहीं कर रहा है। तुम तो ऐसे ही पेले रहो
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP