खोया बच्चा अल्तमश मिल गया, शुक्रिया भड़ास.....

शुक्रवार, 26 जून 2009

मिल गया गुम हुआ बालक अल्तमश शेख
आपको याद होगा कि कुछ दिन पहले भड़ास पर अल्तमश शेख नाम के बच्चे के गुम हो जाने की खबर दी गयी थी। भड़ास के महाघुमक्कड़ भड़ासियों की मुंबई घुमंतू टीम में से एक को बालक मिल गया जिसे लाकर मानखुर्द में उसकी नानी के हवाले कर दिया गया। बच्चा स्कूल न जाने के कारण नानी के डांटने से घर से भाग गया था और लगभग एक सप्ताह से मुंबई में ही भटक रहा था। अब नानी भी खुश और नाती भी खुश क्योंकि अब बच्चे की भी भटक-भटक कर हवा तंग हो चुकी है और नानी ने भी कसम खा ली है कि बिना मां-बाप के बच्चे को पीटेंगी नहीं। ईश्वर से प्रार्थना है कि सभी खोए-बिछड़े अपने परिवार से मिल जाएं। नानी जी भड़ासियों का शुक्रिया करते नहीं थक रही हैं।
जय जय भड़ास

4 टिप्पणियाँ:

डा.रूपेश श्रीवास्तव(Dr.Rupesh Shrivastava) ने कहा…

ज़ैनब आपा सूचना देने के लिये धन्यवाद। बोर्ड से बच्चे की तस्वीर हटा दी है। ईश्वर आपकी प्रार्थना स्वीकार करेगा। आपको इस सक्रिय सहयोग के लिये हार्दिक धन्यवाद
जय जय भड़ास

मनोज द्विवेदी ने कहा…

Bhadas ka nek kam aur yah karwan yu hi chalta rahe...sabhi jude hue logo ko dhanyabad

अजय मोहन ने कहा…

जैनब आपा को सक्रिय सहयोग के लिये तहेदिल से शुक्रिया और इसी तरह चौकस रहिए सारे भड़ासी ताकि बिछड़े हुए बच्चे मिल सकें
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP