रामभद्राचार्य का माफ़ी नामा या नौटंकी..

बुधवार, 4 नवंबर 2009


हमारे पुनीत भाई वैसे हैं तो स्टार न्यूज़ के संवाददाता लेकिन अयोध्या फैजाबाद में स्टार न्यूज़ इन्ही के नाम से जाना जाता है व्यवहार ऐसा की एक बार मिल लीजिये तो इन्ही के होकर रह जायेंगे।तो साहब हम भी इनसे मित्रता किये बिना नहीं रह सके और हम अच्छे दोस्त भी हैं कल की बात है मै पुनीत भाई से रामभद्राचार्य और उनकी नै रामायण के विषय में चर्चा कर रहा था उनके मुह से निकला की ये सब स्टंट है देखिये कब माफ़ी नामा आता है और आज भाई पुनीत मिश्र जी ने मुझे माफ़ी नामा की एक फोटो कॉपी देदी.जो मै भड़ास परिवार को भेज रहा हूँ.
आपका हमवतन भाई ..गुफरान (अवध पीपुल्स फॉरम फैजाबाद,अयोध्या)

1 टिप्पणियाँ:

डा.रूपेश श्रीवास्तव(Dr.Rupesh Shrivastava) ने कहा…

गुफ़रान भाई पहले ये तो समझ में आए कि इस भले आदमी ने गलती क्या करी है? क्या रामायण में उंगली करी है? क्या विषयवस्तु है इनकी रामायण की? माफ़ी भी मांग ली...। यार पहले गलती तो जगजाहिर होने दो, इनकी रामायण को भी इसी तरह भड़ास पर ले कर आने की मेहरबानी करिये
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP