राज ठाकरे और मुंबई की फूटती जलवाहिनियाँ

रविवार, 28 मार्च 2010

अभी कुछ दिन पहले तक मुंबई में राज ठाकरे कौव्वे की तरह कांव-कांव करते ये बयान दे रहे थे कि मुंबई में होने वाली पानी की कमी के लिये "भइया" लोग यानि कि हिंदी भाषी लोग जिम्मेदार हैं जो कि उत्तर प्रदेश या बिहार से आए हैं। ये लोग राज ठाकरे के अनुसार मुंबई में झोपड़पट्टियों में रहते है और पानी की पाइप लाइनों को फोड़ कर पानी लेते हैं जिसके कारण ये समस्या हो रही है इसलिये राजठाकरे ने अपनी सियारों की सेना की दम पर एलान करा था कि जो जलवाहिनियां फोड़ कर पानी ले रहे हैं म.न.से. के जाँबाज, दिलेर, बहादुर सैनिक उन्हे फोड़ कर मुंबई से भगा देंगे।
आब बात ये है कि विगत कई दिनों से मुंबई में जो बड़े बड़े वाटर सप्लाई के पाइप फूट रहे हैं वो क्या इसका बाप फोड़ रहा है या यू.पी. बिहार से आए हुए लोगों ने ही ये पाइप फोड़े हैं जिसके कारण लाखों लीटर पीने का पानी सड़कों पर बह गया। वाटर सप्लाई डिपार्टमेंट में इसके अपने भड़वे बैठे हैं जिनकी लापरवाही पर ये चूं भी नहीं करेगा।
जय जय भड़ास

0 टिप्पणियाँ:

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP