टाटा इंडिकाम(प्रीपेड) की नोडल आफ़िसर शगुना शेट्टी की नजर में ग्राहक मूर्ख से ज्यादा कुछ नहीं है - 4

गुरुवार, 6 मई 2010

इस बात को भाई ने टाटा इंडिकाम के नोडल आफ़िसर के ई-मेल पर बताया तो राजनेताओं की तरह से बात करने वाले किसी चंदन नाम के व्यक्ति का फोन आया कि हम आपकी समस्या की जांच कर रहे हैं और जल्द से जल्द आपकी समस्या हल कर दी जाएगी। उस चंदन ने ये कहा कि आपने जहां से रिचार्ज कराया था उस डीलर का नाम,पता और फोन नंबर हमें भेज दीजिये तो हम आपकी कोई सहायता कर सकेंगे(ये सारी बातें भाई के पास भेजी गयी ई-मेल में निहायत ही बेशर्मी से लिखी हैं कि अब आप अपने सारे काम धंधे छोड़ कर उस डीलर की जन्मकुंडली लाकर दो तब ये मदद करेंगे) इस मामले में गौरतलब बात ये है कि यदि आप मुंबई के हैं और किसी काम के सिलसिले में देश के किसी दूसरे शहर गये हैं और वहां से रिचार्ज कराया है तो आप पहले वहां की फ़्लाइट या ट्रेन पकड़िये और जाइये डीलर का नाम,पता,फोन नंबर पूछिये और साथ ही उससे ये कहिये कि ये आपने रिचार्ज वापिस क्यों कराया है। जब वह सत्यवादी डीलर ये कह दे कि उसने वापिस नहीं कराया तो आप ये सारी सूचना टाटा को दीजिये तब ये आपकी मदद करने की प्रक्रिया शुरू करेंगे।
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