कसाब को शादी करनी है..... कोई मानव अधिकार संगठन इस पुण्य कर्म को आगे आए

सोमवार, 24 मई 2010

कुछ समय पहले तक हमारे अतिसक्रिय मीडिया में अजमल कसाब की फांसी की चर्चा चल रही थी। अब एक नया विषय निकल कर सामने आया है कि कसाब शादी करना चाहता है और उसे भारतीय लड़की भी चलेगी। भड़ास पर तो भड़ासियों ने पहले ही राष्ट्र दामाद कह दिया था क्योंकि भड़ासियों को इस बात का अनुमान था कि आखिर जिसके पास बंदूक है तो वो आखिर कितने दिन तक उसे न चलाएगा। उसने अपनी काम-संबंधी(सेक्सुअल जरूरतों न कि कार्य विषयक) बातों को । ये बातें कसाब के डॉक्टरों ने बतायी हैं लेकिन जेल के अधिकारी श्री धमने इस बात से इन्कार कर रहे हैं कि जिसके सिर पर मौत खड़ी हो वह ऐसी बातें कैसे कर सकता है वो तो आंख तक मिला कर बात नहीं करता ऐसी बातें कैसे करेगा। अब धमने इस बात को क्यों नहीं समझते कि कसाब भारत के कानून को समझ चुका है अब तो वह कैदियों के मानवीय अधिकारों की भी बातें करता है(ये सारी भंकस नवभारत टाइम्स,मुंबई में छापी गयी है)।
मेरा तो मानना है कि किताब-उल-चेहरा-अल-आलमीन(फ़ेसबुक के तालिबानी संस्करण) में अब एक कम्युनिटी बना लेनी चाहिये उन लड़कियों की जो कि कसाब से शादी करके अंतर्राष्ट्रीय प्रसिद्धि पाना चाहती हैं या उन लड़कियों की जो कि हिंदी फिल्मों की उस हीरोइन से प्रेरणा लेती हैं जो कि एक आतंकवादी से प्यार-प्यार खेल कर उसे अच्छा नागरिक बना देती हैं। उम्मीद है कि भारत सरकार कम से कम इस कारण से तो फ़ेसबुक पर प्रतिबंध न लगायेगी।
हमारे परम भड़ासी गुरूदेव डॉ। श्रीवास्तव जी ने फेसबुक पर एक समूह बनाया भी है आप चाहें तो इसमें जुड़ सकते हैं और शुरू करें दे धमाल.........
जय जय भड़ास

0 टिप्पणियाँ:

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP