ये बच्चा तो डैडी डैडी चिल्ला रहा है

शुक्रवार, 25 जून 2010

कहा हो मुनेन्द्र भाई ये बच्चा तो डैडी डैडी चिल्ला रहा है कुछ सहारा तो दो लगता है बच्चे ने पेरियार की
रामायण
पढ़ ली है खुद को ज्ञानी साबित करने के लिए फिर किस्से कहानियां शुरू कर दिया अब मै कहूँगा की ये कहाँ से लेकर आये तो जनाब का जवाब होगा की मै सबूत मान नहीं रहा हूँ लेकिन भैया क्या करूँ दलालों की बात पर भरोसा नहीं कर सकता चलो अब कुछ नया चुरा कर लाओ लेकिन डैडी नाराज़ न हों अभी अभी तो गोद लिया है तुमको या तुम खुद गोद में बैठ गए हो बात एक ही है. संजय(?) मुह छुपा कर कहाँ बैठे हो सच को साबित करने के लिए मक्कारी शुरू कर दी चलो कोई बात नहीं तुम्हारी मानसिकता तो समझ आ ही गयी अपने उलटे सीधे तर्क तब तक देते रहना जब तक रोटी का जुगाड़ न हो जाये अब ये न कहना की ये भी समझ नहीं आया !

1 टिप्पणियाँ:

मुनेन्द्र सोनी ने कहा…

गुफ़रान भाई ये जो भी हो रहा है उसमें सारा का सारा आपका ही योगदान है क्योंकि ये बंदा आपके धर्म के बारे में लिखने से हिचकिचा रहा था और साफ़ लिख रहा है कि आपने मजबूर करा उसे। अब आप इसकी बात का उत्तर देने की बजाए ऊलजुलूल बातें लिख कर उस पर आरोप लगा रहे हैं
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP