भड़ासियों पर धमकी देने का आरोप लगा कर चिल्लम चिल्ली करके प्रसिद्धि दिलाने का एक और टोटका

शुक्रवार, 3 सितंबर 2010

अभी हाल ही में कुलदीप श्रीवास्तव ने मीडिया क्लब पर लिखा कि मीडिया क्लब के कार्टूनिस्ट श्याम जगोता को धमकी दी जा रही है। ये एक और नया नहीं बहुत पुराना टोटका है प्रसिद्धि पाने का जो कि ये लोग आजमा रहे हैं। श्याम जगोता मुझे मेल करके बता रहा है कि वो दिल्ली का रहने वाला है और बदतमीजी बहुत अच्छी तरह से जानता है( ये हैं इन मुखौटाधारियों के असल चेहरे) हम तो जो हैं सब के सामने हैं। जिसने जो लिखा सामने लिखा मेल करके निजी तौर पर नहीं लिखा। कुलदीप श्रीवास्तव भी इसी टोली में शामिल हैं क्या???
जय जय भड़ास

4 टिप्पणियाँ:

shyam jagota ने कहा…

AAPNI TIPPNI MEIN JO AAPNE MUJHE CHUTIY LIKHA WO KYA THA ???

बेनामी ने कहा…

mai bi ek blogger hun....tumhare ghatiya blog ke bare me kai jagah likh sakta hun... per tum frustrated logon ke ghatiya blog ko publicity nahi dilana chahta.. salon tum log nich hi nahi murkh bhi ho.. tumhare bare me bat karna hi bekar hai... tumme ek bi sala patrakar nahi hai.. tum log kya jano journalism ko.. aur journalism ki bhasha aur garima ko... blogger ka ye nuksan hai ki ab koi bi

हिज(ड़ा) हाईनेस मनीषा ने कहा…

श्याम जगोता जी मैंने जिस जीवन को जिया है आपको तो उसके बारे में बस कल्पना ही होगी कि एक लैंगिक विकलाँग का जीवन क्या होता है। मैं मुंबई की लोकल ट्रेन में तालियाँ पीटते भीख माँगा करती थी। इस जीवन में कभी ये समझ नहीं दी थी कि भाषा में विवेक या अविवेक क्या होता है। भाई डॉ.रूपेश श्रीवास्तव ने मुझ हिजड़े को अपनी बहन के रूप में स्वीकारा, आदर-सम्मान दिया,कम्प्यूटर सिखाया,ब्लॉगिंग सिखाया और बताया कि मैं जिन शब्दों को धाराप्रवाह इस्तेमाल करती हूँ उनमें से नब्बे प्रतिशत गंदी गालियाँ हैं। अब मैं भाई डॉ.रूपेश जी से ही निवेदन करूंगी कि भड़ास के मूल दर्शन के अनुसार आपके लिये प्रयोग करे गए विशेषण "चूतिये" का क्या अर्थ है। जरा सी प्रतीक्षा करिये और भाईसाहब को फ़ुर्सत पाने दीजिये।
जय जय भड़ास

मुनेन्द्र सोनी ने कहा…

मनीषा दी आपने सही कहा कि अब तो भाईसाहब ही श्याम जगोता जी को इस शब्द का अर्थ बतायेंगे जैसे उन्होंने आनंद श्रीवास्तव को हरामखोर शब्द का अर्थ समझा दिया तो वो चिया गया
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP