आज तक के बेहूदा पत्रकार की बेहूदगी भरी पत्रकारिता.

सोमवार, 20 सितंबर 2010


अभिसार शर्मा का कल दिल्ली में गोलीबारी पर की गयी रपट ने आज तक चैनल के बेहूदगी की सारी सीमा लाँघ गया, सुरक्षा के मामले को लेकर मानो अभिसार ने आज तक मीडिया हॉउस के लिए देश की अस्मिता और सुरक्षा मामलों के विशेषाधिकारी दिखे जिन्हें ना ही देश की सुरक्षा न ही देश की अस्मिता बस अपनी टी आर पी के लिए बेहूदगी भरी पत्रकारिता कर तिरंगे की अस्मिता को ही खतरे में डाल लो.


बहस में देश की सबसे तेज तर्रार इमानदार पुलिस और आइकोन किरण बेदी भी थीं मगर जांच में किरण बेदी के तर्कों को अभिसार जी यूँ नकार रहे थे मनो बेदी जी कोई राजनेता हों. वैसे आज तक निकम्मे पत्रकारों की टोली है इसमें कोई शक नहीं मगर देश की अस्मिता को लेकर संवेदनहीनता निसंदेह हमारे लोकतंत्र के लिए चिंतनीय है, पीपली लाइव की पत्रकारिता करते हुए अभिसार का तय कैसा रपट है.

आज तक चैनल शर्म है.

1 टिप्पणियाँ:

Suresh Chiplunkar ने कहा…

पूरी तरह सहमत…

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP