हिंदी ब्लॉग-जगत की पुरुषवादी धारा का रुख़ मोड़ने लिए AIBA के अध्यक्ष पद पर 'वन्दना जी' की नियुक्ति, आईये स्वागत करें !!!

बुधवार, 23 फ़रवरी 2011

वंदना जी AIBA की अध्यक्षा नियुक्त हुईं:::  

भारतीय ब्लॉग-जगत में नारी-शक्ति को महसूस करते हुए AIBA ने अध्यक्षा के पद पर भारत देश की राजधानी दिल्ली निवासी वंदना जी को नियुक्त किया गया है.

वन्दना जी
अध्यक्षा, AIBA
ज दौर बदल रहा है और हालात भी बदल रहें हैं. लोगों के कपडे पहनने से लेकर साधन तक सब बदल रहें हैं, उनका खानपान भी बदल रहा है लेकिन मन में बैठी हुई रूढ़ियाँ और पूर्वाग्रह  ज्यों का त्यों बने हुए हैं. इन्हीं में से एक पूर्वाग्रह औरतों के प्रति है जो हमारे भारतीय हिंदी ब्लॉग-जगत में भी व्याप्त है ! औरत का वजूद सम्मान के लायक़ है. ध्यान देने वालों के लिए  किसी सबूत की ज़रुरत नहीं है कि औरत आख़िर क्यूँ सम्मान के लायक़ है बल्कि यह क़ुदरती-रूप से ही सम्मानित है. हर औरत सम्मान के लायक़ है फिर वो किसी भी देश की क्यूँ न हो ! भारतीय नारी तो विशेष रूप से आदरणीय है क्यूंकि आज सिर्फ़ उसी के दम से भारतीय सभ्यता और संस्कार ज़िंदा हैं.

1 टिप्पणियाँ:

डॉ.रूपेश श्रीवास्तव(Dr.Rupesh Shrivastava) ने कहा…

वंदना जी को बधाई हो लेकिन बात वही कहूंगा कि इस तरह की अध्यक्षता आदि का कोई महत्त्व नहीं रहता जब तक कि तकनीकी अधिकार यशवंत सिंह जैसे किसी मुखौटाधारी वणिक के हाथ में रहें। शेष सब मंगल-मंगल है
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP