रेखा श्रीवास्तव जी नियुक्त हुईं LBA की नयी अध्यक्षा, आईये तहे-दिल से आपका स्वागत करें.

शुक्रवार, 11 फ़रवरी 2011

रेखा श्रीवास्तव जी नियुक्त हुईं LBA की नयी अध्यक्षा, आईये तहे-दिल से आपका स्वागत करें.यह घोषणा करते हुए बहुत ही हर्ष का अनुभव हो रहा है कि LBA की नयी अध्यक्षा  रेखा श्रीवास्तव जी को नियुक्त किया गया है.

इससे पहले कि कुछ आगे कहूँ, आपको रेखा जी बारे में उन्हीं की ज़ुबानी कुछ बताना चाहता हूँ.
"मैं आई आई टी , कानपुर में मशीन अनुवाद प्रोजेक्ट में कार्य कर रही हूँ. इस दिशा में हिंदी के लिए किये जा रहे प्रयासों से वर्षों से जुड़ी हूँ. लेखन मेरा सबसे प्रिय और पुरानी आदत है. आदर्श और सिद्धांत मुझे सबसे मूल्यवान लगते हैं , इनके साथ किसी प्रकार का समझौता नहीं किया जा सकता है. गलत को सही दिशा का भान कराना मेरी मजबूरी है , वह बात और है कि मानने वाला उसको माने या न माने. सच को लिखने में कलम संकोच नहीं करती."

1 टिप्पणियाँ:

डा.रूपेश श्रीवास्तव(Dr.Rupesh Shrivastava) ने कहा…

रेखा जी माला तो गले में डाल दी गयी है और आपने भी अपने भोलेपन के चलते या सम्मान की ललक में स्वीकार ली लेकिन देखियेगा कि ये मुखौटाधारी पाखंडी जो कि ब्लॉगिंग के माध्यम से क्या हित साधना चाहते हैं आप पर ज़ाहिर होगा आप भी रवीन्द्र प्रभात की तरह भाग खड़ी होंगी। बुद्धिवादी या प्रबुद्ध कहलवाने की मजबूरी तक कभी न पहुंचे भड़ासी ही इस सत्य को आप पर स्पष्ट कर सकते हैं।
खुद सलीम खान अपने हाथ में तकनीकी कमान रख कर आप सबके झूठे अंहकार को तुष्ट करने के लिये अध्यक्ष,सचिव आदि पद बना रहा है ठीक ऐसा ही एक महाबनिया ब्लॉगर जो कि आपकी भावनाओं को भी बेच दे यशवंत सिंह ने भी ऐसा करा था।
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP