कभी तो हस लो -2

शनिवार, 12 मार्च 2011

अनूप की शादी की पार्टी में डीजे ने पूछा- कब तक बजाना है? 

अनूप : 8-10 पैग तक बजा लो, उसके बाद तो ये सब जनरेटर की आवाज पर भी नाच लेंगे.

free myspace graphics :: myspace images :: myspace pictures free myspace layouts

3 टिप्पणियाँ:

डा.रूपेश श्रीवास्तव(Dr.Rupesh Shrivastava) ने कहा…

:)
अमित भाई आप भी बस्स्स्स्स.....
आपने इस चित्र को जिस वेबसाइट से लिया है उसे देखने के लिये चला गया तो बेचारी वेबसाइट को नंगी-पुंगी लड़कियों के सहारे चलते हुए पाया। किधर किधर पहुंच जाते हो भाई भड़ासियों को हंसाने के लिये...???
जय जय भड़ास

अमित जैन (जोक्पीडिया ) ने कहा…

डॉ साहब कीचड़ मे कमल मिला ,तो अपुन उसे उठा लाए ,सारे भड़ासी भाई बहनों के लिए ,इसी बहाने सब के चहेरे पर एक प्यारी मुस्कराहट तो आ ही गई होगी

अजय मोहन ने कहा…

अमित भाई परिवार वाली फोटो हटा दी और डा.रूपेश जी के आले की फोटो लगा दी या आपने भी डाक्टरी शुरू कर दी?बेचारे कछुए की क्या हालत कर दी आपने दबा दबा कर :)
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP