क्या भाई रजनीश के.झा सचमुच भड़ास के दो संचालकों में से एक हैं?

शुक्रवार, 25 मार्च 2011

वैसे तो मैं ब्लागिंग के लिये कम ही समय निकाल पाती हूं लेकिन जब भी समय मिलता है तो मेरे ब्लाग I m bebo पर अपनी फोटोज़ चढाती हूं या भड़ास निकाल लिया करती हूं। मेरी नानी जी(डा.रूपेश श्रीवास्तव जी की माताजी) के न रहने के बाद जो डिस्प्यूट चल रहा है उसमें एक बात नोटिस करी कि उसके बाद से भाई रजनीश झा जिनके बारे में कहा जाता है कि वो भी भड़ास के संचालक हैं लगभग गायब से रहने लगे हैं। एक सवाल मन में आया तो लिख रही हूं कि क्या भाई रजनीश झा सचमुच भड़ास के संचालक हैं या अन्य भड़ासियों की तरह नार्मल मेम्बर जो कि कभी भी आकर लिखा करते हैं जैसे बहुत दिनो से ज़ैनब शेख, रम्भा हसन,भूमिका रूपेश,मनीषा दीदी आदि गायब से हैं। वैसे जब से मैंने सानिया मिर्ज़ा के हस्बैंड को बहन चो** लिखा था भड़ास पर ........
मैंने शोएब मलिक को बहनचो** लिखा था

मनीषा दीदी ने मेरे पक्ष में जो लिखा था


और उसके बाद जिस कदर जोरदार गालियां मुझे मिलीं तो उल्टी करने से पहले सोच लेती हूं कि किसी के मुंह पर न उल्टी हो जाए :)
जय जय भड़ास

1 टिप्पणियाँ:

मुनव्वर सुल्ताना Munawwar Sultana منور سلطانہ ने कहा…

नशे में हो क्या??
रजनीश भाई और डॉ.रूपेश श्रीवास्तव दो मॉडरेटर हैं ये बात सब जानते हैं और इस बात की पुष्टि तो खुद दोनो ही कर सकते हैं।
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP