आप वही अमित जैन हैं?

गुरुवार, 16 जून 2011

अमित भाई आपने यदि अपनी बात को चुटकुले या कार्टून के द्वारा कहा होता तो मैं समझ सकती थी कि आप वही अमित जैन हैं जो कि अपने नाम के आगे जोक्पीडिया लिखा करते हैं। कहीं ऐसा तो नहीं कि इस करतूत के पीछे वही तरीका हो जिसका खुलासा खुद आदरणीय बड़े भाई डॉ.रूपेश कर चुके हैं कि किस तरह से ब्लॉगर में जाकर अपने नाम की सेटिंग बदल कर प्रवीण शाह जी "शैतान" बन चुके हैं?? भाईसाहब ने तो बताया था कि सेटिंग में जाकर यदि नाम डॉ.रूपेश श्रीवास्तव लिख दिया जाए तो वह पोस्ट यह भ्रम पैदा कर सकती है कि ये गुस्से भरी अश्लील पोस्ट उन्होंने ही लिखी है। उम्मीद है आपको याद होगा। यदि सचमुच ये पोस्ट अमित जैन ने ही लिखी है तो वे अपनी नाराज़गी को खुद डॉ.रूपेश श्रीवास्तव के मोबाइल पर गालियाँ देकर व्यक्त कर सकते हैं आप जानते हैं उनका संयम। आपका एक प्यारा सा वीडियो आपको दिखाना चाहती हूं देखिये और बताइये कि क्या ये आपने ही गालियाँ दी हैं या कोई और है?
उनका मोबाइल नंबर है - 09224496555
जय जय भड़ास

2 टिप्पणियाँ:

dr amit jain ने कहा…

बहन ये पोस्ट मेरी नहीं है

dr amit jain ने कहा…

बस एक शेर अर्ज है

एक पत्थर मारा किसी गुमनाम ने मेरे अजीज को ,
और पत्थर पर मेरा नाम लिख दिया ,
चोट मारनी चाही उसने मेरे अजीज को ,
पर वो पत्थर भी चूर चूर हो गया ,
मै तो क्या मेरा नाम भी अगर लिखा हो तलवार पर ,
विश्वाश करना,
वो फूलो का हार बन जायेगी ,
अगर वार करोगे उससे मेरे यार पर

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP