एक प्यारी सी याद का वीडियो जिसमें मैं, आयशा दीदी,दिव्या और मनीषा दीदी साथ हैं

शुक्रवार, 5 अगस्त 2011

video


जन्मदिन के अवसर पर हम सब साथ थे उन पलों का एक यादगार वीडियो जो कि मेरे पास सहेजा हुआ था। मोबाइल फोन से बना वीडियो है तो पिक्चर क्वालिटी अच्छी नहीं है लेकिन हम तो एक दूसरे को पहचानते ही हैं। पीछे से आने वाली आवाज़ कोई पहचाने तो बताए कि किसकी है :)
जय जय भड़ास

3 टिप्पणियाँ:

दिव्या रूपेश ने कहा…

मुझे भी याद है वो दिन यार, कितना मज़ा आया था केक्स की बारिश और फिर जम कर डाँस।

आयशा धनानी ने कहा…

थैंक्स भूमी, मजा आया ये वीडियो देख कर और पुरानी यादें ताज़ा हो गयीं। कुछ समय के लिये बैम्गलोर में हूँ जल्द ही वापिस आउंगी।
अपना ख्याल रखना। इन चिरकुटों को जितना ध्यान दो तो ये उतना ही अपनी औकात दिखाते जाते हैं इसलिये जब सामने पड़ जाएं तो चप्पल से सबके सामने मुँह लाल कर दो बस सब ठीक हो जाता है बाकी काम तो पब्लिक अपने आप निपटा देती है सभी को बहती गंगा में नहाना रहता है।
जय जय भड़ास

شمس शम्स Shams ने कहा…

आयशा आपा सत्य वचन कहा आपने...
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP