अमिताभ बच्चन आजकल बहुत फड़फड़ा रहे हैं

शुक्रवार, 28 अक्तूबर 2011


अमिताभ बच्चन आजकल बहुत फड़फड़ा रहे हैं उसका कारण है कि ट्विटर पर किसी ने इनके नाम का एक प्रोफ़ाइल बना लिया है और इनके ही जैसे एक लालची प्राणी शाहरुख खान की फिल्म रा.वन की बैंड बजा दी है। ये अमिताभ बच्चन नाम का प्राणी लालची और मक्कार है ये मैं कहूँ न कहूँ लेकिन यदि आप इस वीडियो को देख लेंगे तो आप समझ जाएंगे। वैसे तो लोग एक दूसरे की बुराइयाँ करते ही रहते हैं लेकिन एक बात देखिये कि जिसकी बुराई करी जा रही है वो इस विषय पर चुप्पी क्यों साथ जाता है या स्पष्टीकरण देते हुए इन आरोप करने वालों के खिलाफ़ कार्यवाही क्यों नहीं करता।
जय जय भड़ास

3 टिप्पणियाँ:

شمس शम्स Shams ने कहा…

गुरूजी यदि राजीव दीक्षित की कही हुई बात सत्य है जिसमें कम ही संदेह है तो फिर अगली बारी शाहरुख खान की होगी आँतों का ऑपरेशन करवाने की क्योंकि वो भी इसी तरह पैसे के लालच में मरा जा रहा है।
जय जय भड़ास

किलर झपाटा ने कहा…

हैलो अँग्रेजी-हिन्दी-उर्दू,

अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान अच्छे लोग हैं यार। इनकी सफलता देखकर आप क्यों इतना फड़फड़ा रहे हैं। गब्बर ने बाँध दिया है क्या, आपको ?

डॉ.रूपेश श्रीवास्तव(Dr.Rupesh Shrivastava) ने कहा…

साधारणजन के पैसे से हासिल हुई सफलता का दुरुपयोग कर रहे हैं इस तरह के लोग, देश के लोगों को प्यास लगने पर कोक की सलाह और कुछ मीठा हो जाए के नाम पर चॉकलेट खाने की सलाह देकर अमिताभ बच्चन ने तो करोड़ों रुपए कमा लिये लेकिन देश की आम जनता के स्वास्थ्य के साथ जो खिलवाड़ करा है वह किसी भी हाल में क्षम्य नहीं है। इसी तर्ज़ पर शाहरुख खान भी जा रहा है। ये वो लोग हैं जो पैसे के लिये किसी भी चीज के सेल्समैन बन जाते हैं। लोगों को जागरूक करना हमारा फर्ज़ है तो हम लगे हैं अपनी अपनी ढपली पीटने में। ये अच्छे अभिनेता हो सकते हैं भांड मिरासी नचनिया हो सकते हैं लेकिन देश के प्रति इनका कोई आदर्शवाद है ऐसा बिलकुल महसूस नहीं होता है। ये अमिताभ बच्चन पैसा मिलने पर समाजवादी पार्टी का विज्ञापन करके उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बता रहा था।
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP