शाहरुख खान का कोकशास्त्र उसकी जान ले लेगा

शुक्रवार, 28 अक्तूबर 2011


अभी हाल ही में कोकाकोला कोक के एक विज्ञापन में फिल्म अभिनेता शाहरुख खान कह रहे हैं, दो दिये ज्यादा जलाओ और मेरे साथ एक कोक पीने का मौका पाओ। बहुराष्ट्रीय कंपनियों के विज्ञापनों के दीवाने इन लालचियों से कोई ये पूछे कि ये देश की जनता को मूर्ख बनाने के लिये कुछ भी बोल तो देते हैं लेकिन अगर जनता इनसे बोला हुआ करवाने पर उतारू हो गयी तो ये क्या करेंगे। पैसे की भूख तो शाँत होती नहीं है अगर देश के एक सौ बीस करोड़ लोगों में से एक हजार लोगों ने भी इसे कोक पिला डाला तो वो कोक न जाने किधर-किधर से निकलेगा। जब इतना कोक पी लेगा तो अपनी कार्टून फिल्म रा.वन के बारे में बकैती कैसे करेगा। इसलिये फोकट की सलाह है कि इतना कोक मत पियो कि जो हाल होगा वो कोकशास्त्र में भी वर्णित न हो।
जय जय भड़ास

2 टिप्पणियाँ:

شمس शम्स Shams ने कहा…

कोकशास्त्र पढ़ लिया होता तो समझ जाता ये लालची कि "कोक" कितना हानिकारक है लेकिन इन जैसे लोगों की बुद्धि भ्रष्ट हो चुकी है समझाना बेकार है।
जय जय भड़ास

किलर झपाटा ने कहा…

आपने एकदम सही कहा।

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP