अब भड़ास पर दो डॉक्टर हैं, डॉ.रूपेश श्रीवास्तव के अलावा अमित जैन भी डॉक्टर बन गये हैं।

मंगलवार, 22 नवंबर 2011

हम सब जानते हैं कि डॉ.रूपेश श्रीवास्तव एक विद्वान चिकित्सक हैं जिनके ढेर सारे आलेख तो मैं कई हिंदी स्वास्थ्य पत्रिकाओं में पढ़ चुका हूँ। जरूरत होने पर उनसे सलाह मशविरा भी कर लिया करते हैं लेकिन अब तो एक और डॉक्टर भड़ास की टीम में शामिल हो चुके हैं। माफ़ करें टीम में तो पहले से ही थे लेकिन डॉक्टर अभी ताजे ताजे बने हैं वो भी प्राकृतिक चिकित्सा के। इनका नाम है अमित जैन, ये बेचारे कभी अपने नाम के आगे जोकपीडिया लिखते हैं कभी कुछ और लेकिन आजकल नाम के आगे डॉक्टर और पीछे प्राकृतिक चिकित्सक लगा रखा है। ये बात अलग है कि पिछले कुछ दिनों से भड़ास पर चुप्पी साधे हुए हैं शायद प्रकृति की सेवा में लगे हों इस कारण समय नहीं मिल रहा होगा। बेचारे अनूप मंडल वाले भी काफ़ी दिनों से खामोश हैं क्या बात है?

जय जय भड़ास

2 टिप्पणियाँ:

شمس शम्स Shams ने कहा…

ये मायावी हैं भाई ये तो कोई भी रूप धारण कर सकते हैं यदि चिकित्सक बन गये तो कोई आश्चर्य नहीं है इससे पहले ये होम्योपैथी में भी तो हाथ आजमा रहे थे। इन्होंने अब तक शायद जैन रामायण पढ़ कर कोई विचार व्यक्त नहीं करा ।
जय जय भड़ास

dheerendra ने कहा…

सुंदर सार्थक पोस्ट
मेरे नएपोस्ट पर आप का स्वागत है

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP