शुक्रवार, 27 अप्रैल 2012

पाकिस्तान के 147 नागरिकों को मार पीट के, उनकी महिलाओ पर जुल्म और ज्यादतियाँ करके भगा दिया गया क्योंकि वे हिन्दू थे और वो जान बचाकर भारत आ गये। कांग्रेस सरकार ने कहा आपके पास भारत की नागरिकता नहीं है आपको यहाँ नहीं रखा जा सकता। उन हिन्दुओ ने कहा की अगर वो पाकिस्तान जायेंगे तो तालिबान उनको मार डालेगा। वो जान दे देंगे लकिन वापस नहीं जायेंगे। उत्तर प्रदेश और दिल्ली की पोलिस ने उनके साथ बहुत ही ज्यादा दुर्व्यवहार किया, क्योकि उनका दोष यह था की वो हिन्दू थे। अंततः भारत स्वाभिमान अंदोलन से जुड़े एक सदस्य श्री नाहर सिंह जी ने अपने मकान मे 25 कमरे जो किराए पर दिये थे उनको खाली करके, पकिस्तान से आये हिन्दू भाई बहनों को मुफ़्त मे रहने के लिए दे दिया है।

आज देश में 8 करोड़ बंगलादेशी भारत गैर कानूनी ढंग से रह रहे है लेकिन भारत सरकार को कोई चिंता नहीं है। पोर्न स्टार सनी लिओन को भारत की नागरिकता तुरंत दे दी जाती है। भारतीय जनता पार्टी चुप, मीडिया चुप सारे सामाजिक संगठन चुप, सभी लोग चुप, लेकिन जय हो बाबा रामदेव की जिन्होंने उनकी व्यथा लोगो के सामने रखी और धन्य हो भारत स्वाभिमान  के सदस्य भाई नाहर सिंग जी का इस महान कार्य को करने के लिए।

आज ऐसे ही कुछ देशभक्तों के कारन अपना देश बचा हुआ है।

--

धन्यवाद एवं हार्दिक शुभेच्छा,

राकेश चन्द्र
प्रकृति आरोग्य  केंद्र

0 टिप्पणियाँ:

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP