डॉ.दिव्या श्रीवास्तव शायद भारतीय संविधान का टोचन सह न सकेंगी

मंगलवार, 17 अप्रैल 2012





अभी हाल ही में भड़ास पर इंजीनियर दिवस गौड़ जी की टिप्पणी और फिर उस पर निकली भड़ास को पढ़ा । पढ़ कर आगे बढ़ने चला तो देखा कि दिव्या जी ने कुछ नया लिखा है। उनके ब्लॉग पर जाकर पिछली एक पोस्ट देखी जिसमें उन्होंने फ़ेसबुक से किसी नियाज़ अहमद सिद्दीक नाम के बंदे की टिप्पणी (अंग्रेजी में) अपने ब्लॉग पर लगा रखी है और उसे "बेबाक टिप्पणी" का दर्ज़ा दे रखा है। आगे बढ़ कर देखता हूँ तो फ़ेसबुक से इस बन्दे ने(काफ़ी हद तक केजरीवाल गैंग का बनाया एक फर्ज़ी प्रोफ़ाइल लगता है) उक्त बात हटा दी है। साथ ही जब आँख खुली अंधे की तो.... इसने अब फ़ेसबुक पर लोगों से जुड़ना बंद कर दिया है समझ गया होगा कि अम्बेडकर को उंगली कर तो दी लेकिन उसके बाद जो कुतुबमीनार इसके पिछवाड़े घुसेगी उसका क्या होगा लेकिन दिव्या जी तो उन्मादित होकर उसे ललकार रही हैं कि ये भगोड़ापन है।

अरे दिव्या जी ! हम आपके अवांछित शुभचिंतक हैं इसलिये आपको एक भारतीय संविधान के दायरे की सलाह मुफ़्त में दे रहे हैं कि यदि किसी ने आपके ब्लॉग की इस पोस्ट का प्रिन्ट आउट लेकर एक पुलिस कम्प्लेन कर दी तो यकीन मानिये कि राजनैतिक दबाव के चलते न सिर्फ़ आपके ब्लॉग को प्रतिबंधित करा जा सकता है बल्कि आपके खिलाफ़ कानूनी कार्यवाही भी करी जाएगी जैसे कि बी.एन.शर्मा जी का ब्लॉग भंडाफोड़ू (http://bhandafodu.blogspot.com) न जाने किधर चला गया और शर्मा जी भी गुम हो गए। उस नियाज़ ने तो उक्त सामग्री हटा दी है आप इसे भगोड़ापन कहें या समझदारी लेकिन वो आपसे अधिक सयाना है।
यकीन मानिये कि आप कहीं से भी लिखती हों आपके आई.पी.एड्रेस को ट्रेस करना साइबर पुलिस के लिये बाँए हाथ की छोटी उंगली के नाखून से भी छोटा काम है।
यदि ब्लॉगिंग करके घर-परिवार होम करना आपकी खुशी है तो शुभकामनाएं स्वीकारिये। मैं इसे सचमुच ठोस, लौहकार्य मानूंगा। वैसे समझदार को इशारा काफ़ी होता है....
जय जय भड़ास

1 टिप्पणियाँ:

डॉ.रूपेश श्रीवास्तव(Dr.Rupesh Shrivastava) ने कहा…

एक डरी हुई टिप्पणी आयी है लेकिन चूँकि उसके माँ-बाप ने या तो कोई नाम नहीं रखा होगा या नाम लिखने में उसकी हवा तंग होती होगी इसलिये बेनामी टिप्पणी करी है कि वो डॉ.दिव्या श्रीवास्तव का लोकेशन जानता है। इस ढक्कन से मैं कहता हूँ कि जो उखाड़ते बने उखाड़ ले उसे जो करना है वो करती रहेंगी।
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP