दो गणितीय भड़ासी 24 कैरेट सोना और I4you_simel4me

गुरुवार, 19 मार्च 2009

भड़ासी मित्रों आज एक बार फिर भड़ास परिवार में कोई ऐसा जुड़ा है जो कि नाम में अंक समेटे हुए है। पहली तो हमारी परम स्नेही सोना अक्का हैं जो कि 24 कैरेट सोना के नाम से हैं जिन्हें मुंबई के सभी भड़ासी नजदीक से जानते पहचानते हैं । सोना अक्का मनीषा दीदी की गुरू बहन हैं जैसे कि रम्भा अक्का जिन्हें हम सब रम्भा हसन के नाम से जानते हैं। लेकिन ये आज जुड़ने वाले जो मित्र हैं इन्होंने अपने प्रोफ़ाइल पर भी पर्दा कर रखा है इसलिये हम जान ही न पाए कि ये जीवन में गणित लेकर चलने वाले I4you_simel4me विचित्रनामधारी कौन हैं। आप जो कोई भी हों मेहरबानी करके कम से कम अपना परिचय माडरेटर्स को तो इस मोबाइल नं. पर दे दीजिये --
भाई रजनीश के.झा : 09899730304
डा.रूपेश श्रीवास्तव : 09224496555

आप यकीन मानिये कि यहां अपनी पहचान छुपाने का कोई मतलब नहीं है, यही वह मंच है जहां यदि आपको लगता है कि माडरेटर ने गलत लिखा है या आपका उनसे विरोध है तो आप उन्हें भी कस कर खींच सकते हैं बस इतना ध्यान रखिये कि हम सभी भड़ासी अकारण गालियां नहीं देते और अगर देते भी हैं तो आम प्रचलन में चलने वाली मां बहन को दी जाने वाली गाली तो हरगिज नहीं क्योंकि हम सबकी मां बहन का उतना ही सम्मान करते हैं जितना कि अपनी मां बहन का। मेहरबानी करके अपना परिचय यदि कोई बहुत बड़ी मजबूरी न हो तो एक पोस्ट के रूप में ही सही चार लाइन में लिख डालिये।
जय जय भड़ास

1 टिप्पणियाँ:

डा.रूपेश श्रीवास्तव(Dr.Rupesh Shrivastava) ने कहा…

दीनू भइया उम्मीद है कि इस बात पर लोग शायद ध्यान दें और न भी दें तो कोई विशेष बात नहीं है परेशान होने की.....लेकिन सम्पर्क रहने पर एक दूसरे के तत्काल काम आया जा सकता है। वैसे मुझे एक बात पूरा यकीन है कि मुझे आये न आये भाई रजनीश झा को दुबई से फोन जरूर आयेगा, आजकल दुबई में भड़ास पर कड़ी नजर रखी जा रही है क्या आपमें से किसी ने इस बात पर ध्यान नहीं दिया :)
रजनीश भाई जरा सम्हाल लीजियेगा :)
जय जय भड़ास

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP