सतीश देवाडिगा की तरह रफ़ीउद्दीन भी लापता एक जैसी मानसिक हालत है

बुधवार, 22 अप्रैल 2009

रफ़ीउद्दीन

ये बच्चा भी दिनांक 29/03/2009 नई मुंबई,तुर्भे स्टोर्स से लापता है, उम्र बाइस साल और कद 5' फ़ुट2''इंच है, रंग गोरा है। शर्ट और लुंगी पहने हुए है मानसिक हालत एक छोटे बच्चे की तरह है। पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने पर जो होता है वही हो रहा है। जब भड़ास परिवार ने पुलिस से इस विषय पर जानना चाहा कि क्या प्रयास करे गये हैं तो एक अधिकारी ने नाम न बताने की शर्त पर आफ़ द रिकार्ड बताया कि देखिये वैसे भी पुलिस बल की भारी कमी है और जो है तो वह चुनावी माहौल में बंदोबस्त में लगा है तो किसके पास समय है कि इस तरह के कामों में कूदे..... अपराधी किस्म के नेताओं की सभा में सुरक्षा में ही सारी पुलिस लगी रहती है। पर धन्य हैं हमारी शमा दीदी, जिनके प्रयासों से सतीश देवाडिगा के बारे में "आल कन्सर्न मैसेज" सभी जगहों पर भेजा जा चुका है अब देखें आगे क्या होता है। ईश्वर से प्रार्थना करिये कि ऐसे सभी बच्चे सुरक्षित हों व जल्द ही अपने परिवार से मिल जाएं।
संपर्क करें-
9833443772, 9892897804, ९९२०११४४८४

जय जय भड़ास

3 टिप्पणियाँ:

मनोज द्विवेदी ने कहा…

GURUJI AISE NEK KAMO KE LIYE SABKE PAS FURSAT NAHI HOTI...YAHI OFF THE RECORD BATANE WALE MAHASHAY KA JAB KOI APNA KHO JAYEGA TO 24 GHANTE KI DUTY BHI KAM SAMAJH ME AYEGI!!! KHAIR APLOGON KE IS PRAYAS SE KISI KA GHAR BAS JAYE ISSE BADA NEK KAM KYA HOGA..

भूमिका रूपेश ने कहा…

आप के इस काम में हम सब आपके साथ तो हैं ही लेकिन अब विशेष तौर पर ऐसे विक्षिप्त से दिखने वाले भिखारी नुमा लोगों पर नजर रखेंगे हम सब ताकि यदि ईश्वर चाहेगा तो ये बच्चे मिल सकेंगे। पापा आपका प्रयास और शमा खाला का प्रेम मुंबई में लोगों को आश्चर्य में डाल देता है।
जय जय भड़ास

shama ने कहा…

Mai apnee wo tippanee jahan,mera cel no likha ab hata detee hun...ise kaheen anyatha na liya jay, bas itnee request hai...aur wo post jahan mai transliteration nahee kar payee thee..mere koshishen to jaree hain...par itneebhee publicity naa den, ki mujhe apraadhee-sa lage...chunki abhi haath kuchh nahee aaya hai..Aaplog bura to nahee manenge? bas iltija hai, ki bura na maane...e-maildwrara sampark banayen rakhen...

प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। कोई भी अश्लील, अनैतिक, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी तथा असंवैधानिक सामग्री यदि प्रकाशित करी जाती है तो वह प्रकाशन के 24 घंटे के भीतर हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता समाप्त कर दी जाएगी। यदि आगंतुक कोई आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक को सूचित करें - rajneesh.newmedia@gmail.com अथवा आप हमें ऊपर दिए गये ब्लॉग के पते bharhaas.bhadas@blogger.com पर भी ई-मेल कर सकते हैं।
eXTReMe Tracker

  © भड़ास भड़ासीजन के द्वारा जय जय भड़ास२००८

Back to TOP